Sunday - 15 December 2019 - 1:07 AM

वित्त मंत्री को अधीर रंजन चौधरी ने क्यों कहा ‘निर्बला’

जुबिली न्यूज़ डेस्क

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में हैं। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया कहने के बाद उन्होंने मंगलवार को फिर विवादित बयान दिया।

इस बार अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की, उन्होंने संसद में बोलते हुए कहा कि आपके लिए तो रिस्पेक्ट है लेकिन कभी-कभी सोचता हूं कि आपको निर्मला सीतारमण की जगह ‘निर्बला’ सीतारमण कहना ठीक होगा की नहीं। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह भी पाती हैं या नहीं।

बीजेपी ने माफ़ी मांगने को कहा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ कहने पर भाजपा ने सोमवार को लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी से बयान वापस लेने और बिना शर्त माफी मांगने की मांग की। शून्यकाल के दौरान संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ कहा। मोदी जी केवल भाजपा के ही नेता नहीं हैं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं।

अधीर रंजन चौधरी ने दी सफाई

इस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि उन्होंने किस हालात और किस लिहाज से यह बात कही, इसे समझने की जरूरत है। नरेन्द्र मोदी हमारे भी प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वीकार करते हैं कि उनका भी परिवार बहुत पहले बांग्लादेश से ही आया था लेकिन अब तो यह उनका देश है, अभी कोई कैसे उन्हें घुसपैठिया कहेगा।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का जिक्र करते हुए चौधरी ने कल ऐसा बयान दिया था।

यह भी पढ़ें : अब स्कूलों में पढ़ाए जाएंगे गीता के श्लोक

यह भी पढ़ें : ‘आपने अच्छा किया, चिंता मत कीजिए’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com