Saturday - 30 May 2020 - 12:54 AM

स्टेन का खुलासा : 200 से पहले आउट थे सचिन

स्पेशल डेस्क

विश्व क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर एक अलग मुकाम है। इतना ही नहीं पूरा क्रिकेट जगत उनका सम्मान करता है। रिकॉर्ड पुरुष सचिन ने विश्व क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाये हैं। उन्होंने सबसे पहले वन डे क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ा था।

साल 2010 में ग्वालियर वन डे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 147 गेंदों पर नाबाद 200 रन की पारी खेली थी लेकिन इस पारी को लेकर अब दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

स्टेन के अनुसार सचिन जब 190 पर खेल रहे थे तब उनकी गेंद पर एलीडब्ल्यू हो गए थे लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया था। डेल स्टेन ने यह खुलासा स्काई स्पोर्ट्स पॉडकास्ट के कार्यक्रम के दौरान कही थी।

यह भी पढ़े : IPL न हुआ तो माही का क्या होगा

यह भी पढ़े : श्रीलंका के बाद इस देश ने दिखाई IPL में दिलचस्पी

यह भी पढ़े : दादा ने ये क्यों कहा-भूल जाइए IPL

उन्होंने कहा कि इस मैच इयान गोल्ड अम्पारिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सचिन के आउट होने को लेकर अम्पायर से पूछा था कि क्यों नहीं आउट दिया।

यह भी पढ़े : कौन है ये क्रिकेटर जो टेंट में रहने को मजबूर है ?

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

तब अम्पायर में कहा कि, यहां चारो तरफ देख नहीं रहे हो दोस्त, यदि मैं उन्हें आउट दे देता तो होटल कैसे जा पाउंगा। सचिन की पारी के बदौलत भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 401 रन का बड़ा स्कोर बना डाला था और दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम 248 रन के स्कोर पर ढेर हो गई थी। इस तरह से भारत ने शानदार जीत दर्ज की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com