Wednesday - 27 January 2021 - 2:12 AM

मास्क न लगाने पर गोली मारकर हत्या

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. मास्क कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ज़रूरी बताया गया है. मास्क न पहनने वालों का देश के तमाम शहरों में पुलिस ने चालान भी काटा है. हाल ही में जानकारी मिली है कि बगैर मास्क सड़क पर चलने वाले की तस्वीर अगर सीसीटीवी में रिकार्ड हो गईं तो ऑनलाइन चालान घर पहुँच जायेगा लेकिन हरियाणा में तो एक सिरफिरे ने हद ही कर दी. मास्क न लगाने वाले दो लोगों को गोली मार दी. एक दुकानदार की इसमें मौत हो गई है.

बताया जाता है कि हरियाणा के पानीपत में मास्क न लगाने वाले किराना व्यवसायी मेहर सिंह की एक व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या को अंजाम देने के बाद वह एक दवा की दूकान पर गया. दूकान पर मौजूद बगैर मास्क लगाये एक व्यक्ति को उसने गोली मार दी. वह दूकानदार को भी मारने वाला था कि अन्य लोगों ने उसे दबोच लिया. इसी बीच किराना व्यवसायी की मौत हो गई.

पकड़े गए सिरफिरे के पास कट्टे के अलावा 12 ज़िंदा कारतूस मिले हैं. मतलब वह कई हत्याएं करने का इरादा लेकर घर से निकला था. इस सिरफिरे को भीड़ ने बुरी तरह से धुना और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें : स्मृति ईरानी के क्षेत्र में प्रधानपति को जिन्दा जला दिया

यह भी पढ़ें : शादी में दूल्हे की मां से रूपए से भरा बैग ले भागा चोर और देखते रह गए…

यह भी पढ़ें : आमिर खान पर आरएसएस ने क्या आरोप लगाया?

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : कमलनाथ के आइटम से क्यों कुम्हलाने लगा कमल

मिली जानकारी के अनुसार यह सिरफिरा खुद भी मास्क नहीं पहनता था. मास्क न पहनने पर इस किराना व्यवसायी और दवा दुकानदार ने उसे सार्वजानिक तौर पर टोका था. इसी बात से नाराज़ सिरफिरा असलहा लेकर आया. जब उसने किराना व्यवसायी और दवा के दुकानदार को बगैर मास्क के देखा तो उन पर गोली चला दी. पुलिस ने गोली चलाने वाले पर हत्या और हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com