Wednesday - 25 November 2020 - 8:13 AM

शादी में दूल्हे की मां से रूपए से भरा बैग ले भागा चोर और देखते रह गए…

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लुधियाना। शादियों का सीजन शुरू होते ही चोर सक्रिय हो जाते हैं। जहां यह गैंग सूट- बूट पहनकर मेहमान के तौर पर शादी समारोह में शामिल होते हैं और वारदात को अंजाम देते चले जाते हैं।

ऐसी एक घटना पंजाब से सामने आई है, जहां एक प्रतिष्ठित होटल में चल रही शादी में चोर दूल्हे की मां का जेवरात व गहनों से भरा बैग चोरी कर ले गया। बता दें कि इस बैग में करीब 22 लाख के गहने समेत कुछ नगदी भी थे।

ये भी पढ़े: यूपी उपचुनाव : BJP ने मान ली सुप्रीम कोर्ट की बात लेकिन कांग्रेस, SP और BSP…

ये भी पढ़े: टॉयलेट में लगे सपा के झंडे वाले टाइल्स पर होने लगा सफेद पेंट

दरअसल चोरी की यह वारदात लुधियाना शहर में फिरोजपुर रोड स्थित एक बड़े होटल में हुई। जहां कारोबारी लव गोयल के भानते रजत गोयल की शादी समारोह का आयोजन था। वहीं लड़की वाले अंबाला से लुधियाना आए हुए थे।

ये भी पढ़े: UP में नहीं थम रही दरिदंगी, बुजुर्ग रेप पीड़िता की मौत पर पुलिस बोली…

ये भी पढ़े: UP: राज्यसभा चुनाव तो बहाना है असल में विधानसभा जीतना है

शादी की रस्में चल रहीं थीं और दू्ल्हे की मां शशिबाला अपने हाथों में नकदी व जेवरों का बैग रखी हुईं थी। कुछ देर बाद वह रिसेप्शन पर ही किसी से बात करने लगी और सोफे पर अपना पर्स रख दिया। इतने में एक मिनट के अंदर वह पर्स चोरी हो गया।

शादी में आए मेहमानों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो खुशियों की जगह सन्नाटा छा गया। क्योंकि ये कोई छोटी मोटी चोरी नहीं बल्कि पूरे 20 लाख की चोरी थी, जिसमें दुल्हन के सारे गहने थे। हालांकि इस घटना के बाद से लोग हैरान भी हैं। क्योंकि होटल में बिना सिक्योरिटी गार्ड बिना निमंत्रण कार्ड देखे किसी को अंदर एंट्री नहीं देते हैं।

मामले की जानकारी लगते ही होटल में पुलिस पहुंची और पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज की। एसएचओ सराभा नगर मधुबाला ने होटल के सभी सीसीटीवी कैमरे अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कि तो सामने आया कि एक युवक बैग उठाकर होलट से निकलते हुए दिखाई दिया।

महिला ने बताया कि उनके पर्स में करीब 16 से 17 लाख गहने और 5 लाख रुपए कैस थे। पुलिस ने दूल्हे के परिवार से मेहमानों की लिस्ट मांगकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: आश्रम 2 : ट्रेलर देख अंदाजा लगाइए बाबा रक्षक या भक्षक

ये भी पढ़े: मुंडेर की ईटों के बाद हवेली की शहतीरें भी हो सकती हैं सपा के आंगन का हिस्सा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com