Sunday - 27 November 2022 - 8:04 AM

शिवपाल यादव अखिलेश के पत्र से नहीं हैं संतुष्ट, की ये मांग

जुबिली न्यूज डेस्क

लखनऊ। यूपी के सियायत में हलचले थमने का नाम नहीं ले रही है। चुनावी मौसम ना होने के बावजूद महौल गर्म है। यहां नेताओं के बीच वार-प्रतिवार का सिलसिला लगातार देखने को मिलता रहता है। इसी कड़ी में शिवपाल यादव ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला है। सपा से मिली पत्र को लेकर शिवपाल संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने सपा के पत्र को लेकर कहा कि यह पत्र अपरिपक्वता है। उन्होंने अखिलेश यादव से सवाल किया कि अगर यही करना था तो इस पत्र की क्या जरूरत थी। आप मुझे विधानमंडल दल से निकाल देते।

मुझे विधानमंडल दल से निकाल देते

अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से रिश्ते टूटने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने आज पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपना फ्यूचर प्लान बताया। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मीडिया के माध्यम से मुझे इस पत्र के बारे में पता चला कि औपचारिक स्वतंत्रता मुझे दे दी गई है और यह अपरिपक्वता है। अगर यही था तो आप मुझे विधानमंडल दल से निकाल देते और इस पत्र की क्या ज़रूरत है। क्योंकि संविधान के अनुसार हम सब स्वतंत्र हैं। इससे तो यही लगता है कि ये सब अपरिपक्व हैं।

ये भी पढ़ें-श्रीलंका: राष्टपति और प्रधानमंत्री के आवास को लेकर पुलिस ने किया ये हैरान करने वाला दावा

ये उनकी अपरिपक्वता को दर्शाता है

सपा से रिश्ता खत्म होने पर अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर शिवापाल सिंह यादव ने कहा कि हमने तो चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी का सिंबल लिया। अपनी पार्टी छोड़ी और सपा के लिए पूरी मेहनत की और उसके बाद यह पत्र जारी किया जाता है। ये उनकी अपरिपक्वता को दर्शाता है।

बता दें कि बीते दिनों सपा की ओर से शिवपाल सिंह यादव के लिए जारी पत्र में कहा गया था कि शिवपाल सिंह यादव जी, अगर आपको लगता है कि कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं। वहीं हर बार शिवपाल यादव का दर्द छलका है। शिवपाल यादव ने 2022 विधानसभा चुनाव में अपना सिंबल छोड़कर अपने सिंबल पर चुनाव लड़ा था।

ये भी पढ़ें-मंकीपॉक्स आपके शरीर के इस अंग को बना रहा निशाना, इन लक्षणों पर रखें नजर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com