Friday - 28 February 2020 - 8:53 AM

भतीजे की बढ़ती ताकत देख पसीजे चाचा

न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2022 में होने हैं। ऐसे में सभी दल अभी से तैयारियों में जुट गये हैं। इस बीच एक फिर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए नरम होते दिखाई पड़ रहे हैं।

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी से गठबंधन के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि हमको जहां सम्मान मिलेगा उसके साथ ही प्रसपा गठबंधन करेगी। जाहिर हैं इन दिनों समाजवादी पार्टी में बसपा के कई नेता शामिल हुए है। इससे समाजवादी पार्टी मजबूत हुई है।

इसके अलावा शिवपाल यादव ने सीएए के बारे कहा कि भाजपा सरकार जनता की समस्याओं का समाधान न करके विवादास्पद कानून बनाकर लोगों को भड़काने का काम कर रही है। गौरतलब है कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव बीते दिन मैनपुरी के दौरे पर थे।इस बीच उन्होंने ये बात कही।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव के संबंध में जो प्रसपा को सम्मान देगा, उसी दल के साथ चुनावी गठबंधन किया जाएगा। इसके अलावा वो केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा सरकार को सभी मोर्चों पर नाकाम बताया।

प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार जो नीतियां बना रही हैं। उससे सिर्फ पूजीपतियों को फायेदा पहुंचा रही है न की गरीब और किसानों को। इस मौके पर उनके साथ पूर्व डीसीबी चेयरमैन डॉक्टर रामकुमार यादव, जिला पंचायत सदस्य राहुल यादव सहित कई अन्य नेता मौजूद रहे।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com