Monday - 30 January 2023 - 4:56 PM

स्वाति सिंह के बचाव में आये शिवपाल यादव

न्यूज़ डेस्क

यूपी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का ऑडियो वायरल होने के बाद प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव उनके बचाव में उतर आये है। उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस बात को और तूल नहीं देना चाहिए।

प्रसपा के अध्यक्ष ने कहा कि इस लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि ऊपर है। और उससे भी ऊपर है मंत्री। वह प्रोटोकॉल में है। और एक मंत्री तो अधिकारी को हड़का ही सकता है। यह बात उन्होंने अलीगढ़ पहुंचकर एक पत्रकार के सवाल पूंछे जाने पर कही। उन्होंने कहा की मन्त्री अपनी बात रख सकता है और डांट भी सकता है।

इसके बाद जो हुआ वो चौकाने वाला था शिवपाल ने उल्टा पत्रकार से सवाल पूंछ लिया कि अधिकारियों को मंत्री नहीं डांटेगा तो फिर कौन डांटेगा। बता दें कि मंत्री स्वाति सिंह द्वारा लखनऊ की एक सीओ को धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में मंत्री सीओ को एक ठेकेदार के खिलाफ जांच के लिए हड़काते हुए कोई कार्रवाई न करने की हिदायत दे रही हैं।

इस मामले को लेकर सीएम योगी ने भी कड़ी नाराजगी जताई थी। और मंत्री को फटकार लगाते हुए पांच कालिदास मार्ग तलब किया है। साथ ही सीएम ने डीजीपी से पूरे मामले पर रिपोर्ट भी मांगी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com