Wednesday - 1 February 2023 - 4:07 AM

शाहरुख खान को सताया ये डर, तो रिजेक्ट किया ‘Don 3’ का ऑफर

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड का हाल बेहाल है। काफी समय से बॉलीबुड फिल्में एक के बाद एक फ्लॉफ हो रही है। होल ही में रिलीज हुई लाल सिंह चड्डा बुरी तरह से पीट गई। रकक्षा बंधन की बात करें तो वो भी कुछ कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में बॉलीवुड फिल्में फलॉफ होने से ऐसा लग रहा जैसे छोटे एक्टर हो बड़े सबके मन में एक डर सा बैठ गया है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर किंग खान ने ‘डॉन 3’ करने से इनकार कर दिया है। ऐसा करने के पीछे की वजह फ्लॉफ हो रही फिल्मों को बताया जा रहा है।

बता दे कि शाहरुख खान  बड़े पर्दे पर ‘जवान’ और ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। वह हाल में ‘रॉकेट्री’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं। अब फैंस उन्हें ‘डॉन 3’ में देखना चाहते हैं। लेकिन शाहरुख ने कथित तौर पर अभी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। उन्हें हाल में ही यह फिल्म ऑफर हुई थी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट फरहान अख्तर ने लिखी है। कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं इसलिए उन्होंने इसे अभी करने से इनकार कर दिया है।

शाहरुख खान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान को ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट दी गई थी और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था। सूत्रों का माने तो  ऐसा नहीं है कि शाहरुख खान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। बात सिर्फ इतनी है कि शाहरुख पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे। वह जानते है कि डॉन एक अहम किरदार है।

पसंद आने पर कर सकते है साइन

सूत्र ने आगे कहा, “हम उम्मीद कर सकते हैं कि अगली बार जब वह शाहरुख से मिलेंगे, तो सुपरस्टार खुशी-खुशी ‘डॉन 3’ को साइन कर लेंगे। इससे उनके फैंस काफी खुश होंगे। जब फिल्म की अटकलों ने इतना क्रेज पैदा किया, तो कल्पना कीजिए कि जिस दिन फिल्ममेकर ‘डॉन 3’ की अनाउंसमेंट करेंगे, तो उस दिन क्या होगा!

ये भी पढ़ें-महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया मुंबई के लाल बाग के राजा का फर्स्ट लुक, देखें Video

फ्लॉफ होने के डर से किया इंकार?

वहीं दूसरी ओर फिल्म साइन न करने की वजह लगातार बॉलीबुड की फ्लॉफ हो रही फिल्में भी बताई जा रही है। खबरों की माने को शाहरुख ने फ्लॉफ होने के डर से डॉन 3 का रिजेक्ट कर दिया। इनकी वर्कफ्रंट की बात करे तो किंग खान की पठान बाक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें-अन्ना ने केजरीवाल को लिया निशाने पर कहा-सत्ता का भी होता है नशा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com