Thursday - 23 January 2020 - 5:27 PM

द्वितीय शहीद मेजर दुर्गा मल्ल मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट 20 अगस्त से 

लखनऊ। युवा गोरखा समाज की ओर से नवाबों के शहर लखनऊ में गोरखा समाज के गौरव व हृदय सम्राट “शहीद मेजर दुर्गा मल्ल“की 75वीं पुण्यतिथि पर द्वितीय शहीद मेजर दुर्गा मल्ल मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन चौक स्टेडियम में आगामी 20 से 25 अगस्त तक होगा।

लखनऊ जिला फुटबॉल संघ के तत्वावधान में होने वाले इस टूर्नामेंट के बारे में जानकारी देते हुए युवा गोरखा समाज के अध्यक्ष बलराम सिंह थापा ने रविवार को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुई एक प्रेस वार्ता में बताया कि नाकआउट आधार पर होने वाले इस टूर्नामेंट में पिछले टूर्नामेंट की विजेता सहारा एफसी और उपविजेता एलयूएफसी समेत 11 टीमों को प्रवेश दिया गया है। टूर्नामेंट में पहले दिन को छोड़कर प्रतिदिन दो मैच कराए जाएंगे। पहला मैच दोपहर तीन बजे से और दूसरा मैच शाम 4ः30 बजे से खेला जाएगा। वहीं प्रतिदिन एक मैच ऑफ द मैच भी चुना जाएगा। टूर्नामेंट में पिछले साल की विजेता व उपविजेता को सीधे क्वार्टर फाइनल में प्रवेश दिया गया है।
मीडिया प्रभारी संजय थापा ने बताया कि टूर्नामेंट के विशिष्ट पुरस्कारों में मैन ऑफ द टूर्नामेंट, सर्वश्रेष्ठ फेयर प्ले टीम, सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर को दिए जाएंगे। वहीं प्रत्येक मैच में मैन ऑफ़ द मैच का भी पुरस्कार दिया जाएगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन 20 अगस्त को चौक स्टेडियम में दोपहर तीन बजे होगा। पहले दिन उद्घाटन मैच आर्मी ब्वायज बनाम स्पोर्ट्स काॅलेज के मध्य होगा।

प्रेस वार्ता में कार्यवाहक सचिव संजय सिंह, संरक्षक दुर्गा सिंह, फुटबाॅल तकनीकी कमेटी के बलबीर सिंह दूधराज, कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

प्रतिभागी टीमेंः-
1. आर्मी ब्वायज
2. स्पोर्ट्स काॅलेज
3. एक्स स्टूडेंट्स 
4. आर ए ब्वायज
5. पुलिस न्यू ब्वायज 
6. इमरान एफसी
7. एलयू
8. न्यू ब्वायज
9. मिलानी 
10. चौक स्पोर्टिंग
11. सहारा एफसी

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com