Wednesday - 8 February 2023 - 10:09 AM

साक्षी मिश्रा पर हुआ हमला, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

जुबिली न्यूज़ डेस्क

प्रेम विवाह करने वाली बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साक्षी मिश्रा पर शनिवार को हमला हुआ है।

बता दें कि साक्षी मिश्रा और अजितेश बरेली पहुंचे थे, शहर के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के वीरसावरकर नगर में यह घटना हुई है। घटना के सम्बन्ध में खुद साक्षी मिश्रा ने जानकारी दी है। साक्षी मिश्रा ने आरोप लगाया है कि अजितेश के पड़ोस में रहने वाली योगिता त्रिपाठी नाम की महिला उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर गलत कमेंट कर रही थी। इस सबंध में जब उन्होंने उससे मिलकर आपत्ति जताई तो कहासुनी बढ़ गई और योगिता त्रिपाठी मारपीट पर उतर आई। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

साक्षी मिश्रा ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, उनके मुताबिक पुलिस मामले में समझौता करने का दबाव बना रही है। उन्होंने यह भी कहा कि मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने जेल भेजने की धमकी दी, जिसके बाद वह डरी हुई हैं।

साक्षी ने बताया कि उन्‍होंने योगिता और उनके पति अंशुमान त्रिपाठी के खिलाफ पुलिस में तहरीर भी दी है। वहीं इस सम्बन्ध में इज्जत नगर के एसओ केके वर्मा का कहना है कि साक्षी और पड़ोस में रहने वाली योगिता के बीच झगड़ा हुआ था। आपसी सहमति के बाद दोनों ही परिवारों में समझौता हो गया है। एसओ ने तहरीर मिलने से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें : याद रहे इसलिए नवजात का नाम रखा ‘श्रीराम’

यह भी पढ़ें : पति के खिलाफ मामला दर्ज, दो महीने भी न टिक पाई शादी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com