Wednesday - 8 February 2023 - 12:33 PM

मैच में कर रहे थे कमेंट्री लेकिन अचानक से ‘पंटर’ को क्या हुआ कि जाना पड़ा अस्पताल

जुबिली स्पेशल डेस्क

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लेकर इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे टेस्ट मैच की कमेंट्री के दौरान उनकी अचानक से तबियत खराब हो गई और आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ हवाले से खबर है कि उनकी हालत अब स्थिर है और डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत पर नजर बनाये हुए है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की माने तो उनको मैच के दौरान बेचैनी महसूस हुई जिसके बाद उनको फौरन उनको अस्पातल में लाया गया।

रिकी पोंटिंग एक चैनल पर कमेंट्री कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बीच में ही कमेंट्री रोक दी। साथी कमेंटेटर ने ऑडिएंस को बताया कि रिकी अनहेल्दी हैं और अब वह बाकी कवरेज नहीं कर पाएंगे।

लेकिन अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है कि रिकी पोंटिंग को किस तरह की दिक्कत हुई थी। उधर स्थानीय मीडिया की माने तो रिकी पोंटिंग को हार्ट में समस्या होने की वजह से अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

विश्व क्रिकेट में पंटर के नाम से मशहूर रिकी पोटिंग को लेकर कुछ मीडिया रिपोट्र्स की माने तो उनको दिल का दौरा पड़ा है और वक्त रहते ही उनको अस्पातल पहुंचा दिया गया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग को सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पर्थ स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी था। पोटिंग कमेंट्री कर रहे थे, तभी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें तत्काल एम्बुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पंटर ने लंच टाइम के वक्त बेचैनी लगने पर हॉस्पिटल जाने की इच्छा जताई। फिलहाल डॉक्टरों की टीम उनका पूरा ध्यान रख रही है। पूरा क्रिकेट जगत उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com