Saturday - 3 December 2022 - 5:35 PM

Amitabh Bachchan की आवाज सुनकर राजू ने खोली थी आंखें लेकिन फिर …

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 21 सितंबर को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दुनिया छोड़कर चले गए। राजू पिछले 42 दिनों से एम्स में एडमिट थे। राजू के निधन से अमिताभ बच्चन भी काफी दुखी हैं।

राजू को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बनाने में बिग बी का अहम रोल रहा है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में राजू के लिए इमोशनल नोट लिखा है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में राजू के लिए इमोशनल नोट लिखा है कि एक और सहयोगी दोस्त और क्रिएटिव आर्टिस्ट ने हमारा साथ छोड़ दिया।

अचानक से बीमार हुए और अपनी क्रिएटिविटी पूरी किए बिना समय से पहले चले गए। अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा है कि कॉमेडियन के परिजनों के कहने पर वे हर रोज सुबह राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए वॉयस नोट्स भेजते थे।उन वायस नोट्स को राजू श्रीवास्तव के कानों के पास प्ले किया जाता था, उन्हें अमिताभ की आवाज सुनाई जाती थी. एक बार तो राजू ने आवाज सुनने के बाद अपनी आंख थोड़ी सी खोली भी थी।मगर फिर राजू ने हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर ली ।

बता दे कि देश के जानेमाने और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की 10 अगस्त को जिम में कसरत करते हुए उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। दरअसल उनको वक्त हार्ट अटैक आया था और फिर उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक बानी हुई थी।

हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही थी लेकिन बाद में उनकी हालत और नाज़ुक बन हुई थी जिसके बाद उनको सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया था ।

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (58 साल) को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। उसके बाद आनन फानन में उनके जिम ट्रेनर फौरन राजू श्रीवास्तव को अस्पताल लेकर गए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com