इस खूबसूरत दुल्हन का सच जानकर, लग सकता है झटका

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। राजस्थान में एक खूबसूरत दुल्हन ने बेहद खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। दरअसल इस दुल्हन ने 13 नवम्बर की रात को ससुराल वालों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करके सोने के जेवर व नकदी लूटकर फरार हो गई है। आनन-फानन में इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है और तब जाकर कड़ी मेहनत के बाद इस लुटेरी दुल्हन को पकड़ा जा सका है। इतना ही नहीं लुटेरी दुल्हन पहले से ही शादीशुदा थी और अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लोगों को लूटती थी।

फर्जी दुल्हन के साथ कई और लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। इस गैंग में कुंवारे लड़कों के शामिल होने की बात कही जा रही है और फिर खूबसूरत महिलाओं के साथ उनकी शादी कराने का काम करता था। इसके बाद ये महिलाए दुल्हन बनकर लूट-पाट की घटना को अंजाम देती थी। पूरा मामला राजस्थान के भरतपुर के चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव हथैनी का बताया जा रहा है। इस घटना में शामिल लोगों को पुलिस ने बरेली में दबोचा है।

जानकारी के मुताबिक दो सगे भाई नाहर व रमेश की शादी दो खूबसूरत बहनों सीमा व शिवानी के साथ हुई थी। दोनों ने अपने हुस्न के जाल में फंसाकर पूरे परिवार के साथ खौफनाक साजिश करते हुए परिजनों को नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर बेहोश कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बाद सुबह पूरी घटना पता चला है।

परिवार के सभी बेहोश लोगों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और लुटेरी दुल्हनों के खिलाफ पुलिस को सूचना दी गई तब जाकर जांच शुरू की और तब जाकर इस पूरे गैंग का खुलासा हुआ है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com