Monday - 6 April 2020 - 9:53 AM

बूंदी बस हादसा: 24 लोगों की मौत, 5 घायल

न्‍यूज डेस्‍क

राजस्थान के बूंदी जिले में एक बस बुधवार को नदी में गिर गई। इस हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में रेफर किया गया है। फिलहाल, राहत और बचाव कार्य चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, कोटा के दादीबाड़ी से बरातियों से भरी बस सवाई माधोपुर जा रहे थे। कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर बस अनियंत्रित होकर मेज नदी में जा गिरी। बस 30 बरातियों को लेकर जा रही थी।

हादसे की भनक लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बस में सवार लोगों को बचाने की कोशिश में जुट गए। पुलिस और प्रशासन को भी सूचना दी गई।

बूंदी जिले के कोटा-दौसा मेगा हाइवे पर हुए इस हादसे में मारे गए लोगों को गहलोत सरकार ने तत्काल मदद देने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही मृतकों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश भी दिया गया है।

बूंदी की जिलाधिकारी अंतर सिंह नेहरा ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एनडीआरएफ की टीम बचाव व राहत कार्य में जुटी हुई है। अब तक 12-13 शव बाहर निकाले जा चुके हैं और बस में फंसे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com