Thursday - 29 September 2022 - 10:00 AM

राहुल गांधी ने कहा मोदी तो राजा हैं देश को प्रधानमंत्री चाहिए

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. उत्तराखंड में चुनाव प्रचार कर रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेन्द्र मोदी को राजा बताया है. उन्होंने कहा कि भारत के पास इस समय राजा तो है लेकिन प्रधानमंत्री नहीं है. राहुल ने कहा कि देश में ऐसा राजा है जिसके फैसलों पर जनता को चुप रहना पड़ता है. पहले देश में प्रधानमंत्री होते थे तो वह किसानों की बात भी सुनते थे और जनता की बात भी सुनते थे.

उधमसिंह नगर में किसानों से मुखातिब राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस किसानों, युवाओं और गरीबों के लिए अपने दरवाज़े कभी बंद नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कोरोना काल में किसानों को साल भर के लिए सड़क पर छोड़ दिया. कांग्रेस की सरकार होती तो ऐसा कभी नहीं होता कि किसान साल भर तक खुले आसमान के नीचे पड़ा रहता. मनमोहन सिंह के कार्यकाल को उन्होंने किसानों के लिए स्वर्ण काल बताया.

राहुल गांधी ने किसानों की तारीफ़ करते हुए कहा कि किसान कृषि कानूनों के खिलाफ पहाड़ की तरह से डटकर खड़े रहे. वह तमाम मुसीबतों के बावजूद एक इंच नहीं हिले. किसानों ने सरकार को सच्चाई का आइना दिखा दिया. उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के खिलाफ भी किसान और मजदूर ही खड़े थे. वह लड़ाई भी उद्योगपतियों ने नहीं लड़ी थी.

यह भी पढ़ें : बैंक ऑफ बड़ौदा को तीसरी तिमाही में हुआ दोगुना मुनाफा

यह भी पढ़ें : पटना को क्लीन सिटी बनाने के लिए उठाया गया यह कदम

यह भी पढ़ें : ओवैसी के बाद बबीता फोगाट की कार पर हमला

यह भी पढ़ें : तालिबानी सज़ा का वीडियो बनाती रही भीड़

यह भी पढ़ें : चुनाव में सपा की धार कम करने के लिए बीजेपी चलने वाली है यह दांव

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : 74 बरसों में कितना कुछ बदल गया बापू

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com