Wednesday - 10 January 2024 - 7:43 AM

Bharat Jodo Yatra के अंत पर मस्‍ती के मूड में दिखे राहुल और प्रियंका, VIDEO

जुबिली न्यूज डेस्क

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के खत्म होने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधीऔर उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी कार्यालय में तिरंगा फहराने के बाद कुछ मस्ती के मूड में दिखे. दोनों ने एक दूसरे के ऊपर ताजा बर्फ फेंकी और हंसी-मजाक के कुछ पल बिताए.

भाई बहन का ये प्यार लगाव स्नेह अनमोल है

कांग्रेस ने इस पल की कुछ तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कहा कि ‘यात्रा का समापन, श्रीनगर की बर्फबारी और अपनेपन की कुछ तस्वीरें.’ पार्टी ने सुबह यात्रियों के साथ नाचते-गाते कुछ और ऐसी ही तस्वीरें भी शेयर की. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि ‘भाई बहन का ये प्यार लगाव स्नेह अनमोल है, बेशकीमती है. जिसकी कीमत ब्रह्मांड की कोई ताकत नहीं लगा सकती है.’

कांग्रेस के ट्विटर पर कहा गया कि ‘दरअसल जब आप किसी नेक काम के लिए नेक इरादे लेकर निकलते हो और जब समापन की घड़ी आती है और लगता है कि कदम मजबूती से रख दिया गया है, तो आपके भीतर से एक उत्साह जन्म लेता है. वही आज श्रीनगर कैम्प साइट पर राहुल गांधी और यात्रियों के साथ हुआ.

ये अपनापन ही तो असली भारतीयता है

इतनी लंबी यात्रा अपनों के साथ और दुआओं के बिना मुमकिन ही नहीं थी…ये अपनापन ही तो असली भारतीयता है- जहां रिश्ते बंधन नहीं, मजबूती हैं. ये हर्षोल्लास है- भारत को जोड़ने का. आज भारत जोड़ो यात्रा अंतिम पड़ाव पर है…श्रीनगर में बर्फ की चादर बिछी हुई है और राहुल गांधी सहित हमारे भारत यात्री खुशियों के गोते लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में, राहुल गांधी ने शेयर किया पूरी यात्रा का अनुभव

इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा के खत्म होने पर श्रीनगर में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी की मौजूदगी में श्रीनगर में कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया. इसके बाद श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में एक रैली का कार्यक्रम है. रैली में शामिल होने के लिए कई पार्टियों ने अपने बड़े नेताओं के बजाय दूसरे या तीसरे दर्जे के नेताओं को भेजा है.

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1619947922216419328

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com