Thursday - 6 May 2021 - 5:25 PM

रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया ‘राधे’ का ट्रेलर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे के ट्रेलर ने सभी को हैरान करके रख दिया है। राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में धमाकेदार एक्शन के साथ- साथ सलमान खान यहां दिशा पाटनी से फ्लर्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

सलमान खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ का धमाकेदार ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर में ऐक्‍शन है, स्‍वैग है और इन सबसे आगे सलमान खान हैं। एक बार फिर ‘भाईजान’ उसी अंदाज में हैं, जिस पर उनके फैन्‍स दिल हार जाते हैं।

ये भी पढ़े:भारत में कोरोना टीकाकरण अभियान और विभिन्न वैक्सीन का प्रभाव

ये भी पढ़े:हरियाणा में अस्पताल से चोरी हो गई सारी कोरोना वैक्सीन

सलमान खान ने कमिटमेंट किया था कि फिल्‍म 13 मई 2021 को ईद पर रिलीज होगी और वह अपना वादा पूरा भी करने वाले हैं। ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ 13 मई के को थ‍िएटर से लेकर ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एकसाथ रिलीज होने वाली हैं। ट्रेलर देखकर यह साफ है कि ‘वॉन्‍टेड’ के इस सीक्‍वल से सलमान खान एक बार फिर 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री करेंगे।

ये भी पढ़े:Covid-19 को लेकर राहुल का PM पर तंज, कहा-खोखले भाषण नहीं, समाधान चाहिए

ये भी पढ़े: IPL 2021 Points Table: जीत की हैट्रिक से CSK टॉप पर, जानें कौन कहा पर

सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। इसमें वो अपने शहर के अपराध को खत्म करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म में सलमान राधे के किरदार में हैं जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका हैं। अपने शहर से अपराध हटाने के लिए राधे किसी हद तक गुजर जाने को तैयार है।

इसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी रोमांस करती नज़र आएंगी। ट्रेलर के मुताबिक इसमें जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में दिशा हैं जो राधे से प्यार करती हैं।

वहीं इसमें रणदीप हुड्डा भी हैं। रणदीप इसमें निगेटिव किरदार में हैं। इसमें राधे कहता है, ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने बाप की भी नहीं सुनता। मैं ये शहर साफ करके रहूंगा।’

ये फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था। इस साल भी कई बार रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबरें आईं। लेकिन अब सलमान खान फिल्म्स ने निर्णय लिया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ मल्टी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी।

देखें, ‘Radhe’ का  Trailer

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com