Sunday - 29 January 2023 - 1:06 AM

कास्टिंग काउच का शिकार हुई ये अभिनेत्री

 

Shruti Marathe

दुनियाभर में #MeToo कैंपेन के तहत कई स्टार्स सामने आए और उन्होंने अपनी ज़िन्दगी का वो काला सच सबके सामने कहा जिसको सालो से छिपा रही थी। अब इस कड़ी में मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे का नाम जुड़ गया है।

श्रुति ने इंटरव्यू के दौरान, न केवल कास्टिंग काउच की बात स्वीकारी बल्कि इसे लेकर बड़ा खुलासा भी किया। श्रुति ने कहा- ‘जब मैं एक फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए ऑडीशन दे रही थी तब कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी।

श्रुति ने बताया कि प्रोड्सूयर मेरा इंटरव्यू प्रोफेशनली तौर पर शुरू किया, जल्द ही उन्होंने समझौता और वन नाइट स्टैंड शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। मुझे पता था यह मैं नहीं कर सकती, इसलिए मैंने उसे तुरंत मना कर दिया था।’

इन शब्दों को सुनने के बाद श्रुति भड़क गईं और प्रोड्यूसर को लताड़ दिया। इसलिए उन्होंने मना कर दिया और प्रोड्यूसर से पूछा, “इसलिए आप चाहते हैं कि मैं आपके साथ सोऊं, तो आप किस हीरो के साथ सो रहे हैं ?

Namrata-Gaikwad-jubileepost

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी बात सुनकर प्रोड्यूसर हैरान रह गया। उस दिन निडर होने के लिए सिर्फ एक मिनट था। मैंने ना सिर्फ अपने लिए यह सब किया बल्कि उस महिला के लिए भी खड़ी हुई जिन्हें तुरंत जज कर लिया जाता है।’

आपको बता दें, श्रुति मराठे ने साल 2008 में मराठी सिनेमा में ‘सनई चौघडे’ फिल्म से डेब्यू किया था। मराठी सिनेमा में श्रुति को करीब 11 साल हो चुके हैं।

युवा जोश: भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई करने वाली सरकार के साथ हैं युवा

इस फिल्म के अलाव श्रुति ‘तप्तपदी’, ‘रमा माधव’ और ‘तुझी मांझी लव स्टोरी’ फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा कुछ हिंदी फिल्में भी की हैं। इन फिल्मों में ‘बुधिया सिंह’ और ‘वेडिंग एनिवर्सरी’ है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com