यूपी चुनाव के लिए सोशल मीडिया को हथियार बनाएंगी प्रियंका गांधी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. दो साल बाद उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की कांग्रेस ने पूरे जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया के प्लेटफार्म को मजबूती से इस्तेमाल करने का निर्देश भी दिया है. इसके लिए पार्टी के सोशल मीडिया विभाग में नई नियुक्तियां की गई हैं. मोहित पाण्डेय की अध्यक्षता में छह सदस्यों की टीम सोशल मीडिया का काम देखेगी.

कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन मोहित पाण्डेय ने बताया कि यह कोरोना काल है और इस दौर में सोशल मीडिया के ज़रिये ही आम लोगों तक पहुंचा जा सकता है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म का इस्तेमाल हम लोगों तक पहुँचने के लिए कर रहे हैं और इसके ज़रिये पार्टी की नीतियां लोगों तक पहुँच रही हैं.

कांग्रेस ने तय किया है कि वह सोशल मीडिया के ज़रिये आम लोगों के मुद्दे केन्द्र और प्रदेश सरकार तक पहुंचाने का काम करेगी. सोशल मीडिया के ज़रिये बुन्देलखण्ड की समस्याओं को उठाने का काम शुरू भी कर दिया गया है. बुन्देलखण्ड में बेरोजगारी का संकट तो है ही साथ ही किसानों और मजदूरों की भी समस्याएं हैं. पानी का संकट है. तमाम संकटों की वजह से लोगों का पलायन भी लगातार हो रहा है.बुन्देलखण्ड में गरीबी की वजह से अशिक्षा भी बीमारी की तरह से फ़ैल रही है.

यह भी पढ़ें : यूपी के ब्राह्मणों को लुभाने के लिए कांग्रेस का क्या है प्लान ?

यह भी पढ़ें : तो बिहार में नहीं चलेगा लोकसभा चुनाव का फार्मूला

यह भी पढ़ें : कानपुर का विकास दुबे काण्ड : दहला देगी ये इनसाइड स्टोरी

यह भी पढ़ें : कानपुर कांड के बहाने अखिलेश ने किस पर साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी ने यह महसूस कर लिया है कि जनता के तमाम मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने जिस तरह से लगातार संघर्ष किया है इससे वह मुख्य विपक्ष की भूमिका में उभरकर सामने आ गई है. सोशल मीडिया को धार देते ही कांग्रेस राज्य सरकार को मजबूती से टक्कर में आ जायेगी.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com