Tuesday - 7 February 2023 - 3:22 AM

अयोध्‍या की रेल यात्रा से पहले प्रियंका की #Sanchibaat

लोकसभा चुनाव के प्रचार युद्ध में कांग्रेस की नाव की खेवनहार बनी प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर योगी सरकार को निशाने पर लिया है। अपने अयोध्‍या दौरे से पहले प्रियंका ने बीजेपी सरकार पर गन्‍ना किसानों, आशाबहुओं, शिक्षामित्र और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है।

ट्वीटर पर प्रियंका की #Sanchibaat

प्रियंका ने ट्वीटर पर हैश टैग Sanchibaat के साथ शिक्षामित्रों के मुद्दे को उठाते हुए कहा उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज़ अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों नें आत्महत्या कर डाली। जो सड़कों पर उतरे सरकार ने उनपर लाठियाँ चलाई, रासुका दर्ज किया। भाजपा के नेता टीशर्टों की मार्केट्टिंग में व्यस्त हैं, काश वे अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी डालते।

बता दें कि प्रदेश के लाखों शिक्षामित्र पिछले कई वर्षें से राज्‍य सरकार से मांग अपने समायोजन की मांग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि प्रियंका ट्वीट कर नाराज शिक्ष‍ामित्रों का लोकसभा चुनाव में साधने की कोशिश कर रही हैं।

इससे पहले उन्‍होंने ट्वीट करके गन्‍ना किसानों की समस्‍याओं को उठाया। वहीं, आशबहुओं की मांग को बहाने सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा नौका यात्रा के बाद अब रेल यात्रा करने जा रही हैं। प्रियंका 27 मार्च को दिल्ली से फैजाबाद के बीच रेल यात्रा करेंगी।

प्रियंका दिल्ली से कैफियत एक्सप्रेस से फैजाबाद के लिये रवाना होंगी। इस यात्रा के दौरान बीच में आने वाले सभी सीटों पर लोगों से बातचीत करेंगी। मतदाताओं से संपर्क के लिए प्रियंका ने प्रयागराज से वाराणसी के बीच नौका यात्रा की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com