Thursday - 6 May 2021 - 4:46 PM

BJP के धरना प्रदर्शन पर शिवसेना सांसद ने क्यों उठाया सवाल

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से देशव्यापी धरना प्रदर्शन करने के आह्वान को तीखा हमला बोला है। इतना ही नहीं बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर सवाल उठाया है।

दरअसल बीजेपी ने सोमवार को ऐलान किया था कि 5 मई को वो देशभर में धरना प्रदर्शन करेगी। बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस की ओर से ‘राज्यभर में की गई हिंसा’ के खिलाफ 5 मई को देशभर में धरना प्रदर्शन करने की तैयारी में है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 2 मई को बंगाल में चुनावी नतीजों- जिसमें तृणमूल की भारी मतों से जीत हुई है- की घोषणा होने के बाद कई जगहों से आगजनी और हिंसा की सूचना थीं।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि बीते दो दिनों में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है. बीजेपी ने हिंसा के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ बताया है।

वहीं टीएमसी के नेता और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी कई महीनों से बंगाल में नफरत फैला रही थी, अब बंगाल को शांति और सामंजस्य चाहिए।

बता दे बंगाल चुनाव में बीजेपी को शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही चुनाव कैंपेनिंग के दौरान चुनावी रैलियां कोविड प्रोटोकॉल्स की भी खूब धज्जियां उड़ायी गई है।

इस वजह से राजनीतिक पार्टियों सहित बीजेपी को भी कड़ी आलोचना हुई है। अब देखन होगा धरना प्रदर्शन में कोविड प्रोटोकॉल्स को कितना पालन किया जाता है। हालांकि पार्टी का कहना है कि वो कोविड प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए धरना करेगी।

हालांकि, पार्टी की इस घोषणा के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने अब सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हां, हमें देशभर में कोविड फैलाने वाले सुपर-स्प्रेडर धरना इवेंट्स की जरूरत है, क्योंकि साफ है कि बीजेपी के हिसाब से देश में कोविड के मामले काफी नहीं हैं. है ना?’

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com