Sunday - 1 August 2021 - 1:19 AM

सीएम योगी को पत्रकारों से जान का खतरा !

जुबिली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमला होने की आशंका है। आईबी व अन्य खूफिया एजेंसियों ने इस बाबत अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों के मुताबिक, आतंकी पत्रकार बनकर सीएम योगी पर गोरखनाथ मंदिर में हमला कर सकते हैं। इनपुट मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। गोरखपुर के पत्रकारों के फोटो युक्त पहचान पत्र बनाए जा रहे हें। अब गोरखनाथ मंदिर में सीएम के कार्यक्रम की कवरेज वही पत्रकार कर सकेंगे, जिनके पास पुलिस द्वारा जारी फोटोयुक्त पहचान पत्र होगा। इन्हीं पत्रकारों को मंदिर में प्रवेश भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें : राहुल को क्यों याद आईं स्मृति ईरानी ?

जानकारी के मुताबिक, दो महीने पहले खुफिया एजेंसियों ने गोरखनाथ मंदिर में ही मुख्यमंत्री पर हमला होने की अलर्ट जारी किया था। इसके बाद पुलिस ने मंदिर का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया। मंदिर के आसपास हथियारबंद अतिरिक्त फोर्स भी बढ़ा दी गई।

यह भी पढ़ें : हाईटेक होगी योगी सरकार, पेपरलेस होगा कामकाज

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से सहजता से मिलते हैं। खुफिया सूचना के मुताबिक इसका फायदा आतंकी उठा सकते हैं। वे पत्रकारों के बीच में शामिल होकर जानलेवा हमला कर सकते हैं। खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को पुलिस, प्रशासन ने गंभीरता से लिया। फोटोयुक्त पहचान पत्र अब बनकर तैयार हैं। इसे जल्द ही अधिकृत पत्रकारों को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पत्रकारों को असुविधा न हो और उनकी पहचान भी हो सके इसके लिए पहचान पत्र बनवाया गया है। जल्द ही अधिकृत पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र मुहैया कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें : बेबी मफलर मैन को मिलेगा खास तोहफा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com