OMG ! 3 साल पहले कट गया था लिंग, फिर भी बना डाले यौन संबंध, जानिए कैसे

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। भगवान ने इस धरती पर आदमी और महिला दोनों को बनाया है और दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और फिर यौन संबंध बनाकर अपने प्यार को नया नाम देते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा हैरान करने वाला मामला बताने जा रहे हैं जिसमें स्कॉटलैंड में रहने वाले 43 साल के मोहम्मद ऐबाद ने एक महिला के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करते हुए सेक्स किया और यौन संबंध बनाया।

अब आप सोच पड़ सकते हैं कि इसमें क्या नया है। प्यार और फिर उसने यौन संबंध बना डाला तो इसमें तो कुछ भी नया नहीं है। आपको बताना चाहेंगे कि इस आदमी ने बिना लिंग के यौन संबंध बनाया था।

ऐसे में अब आपको हैरानी हो सकती है। दरअसल इस शख्स का एक बार एक्सीडेंट हो गया था और फिर डॉक्टर ने लिंग काट दिया था। अब बिना लिंग के इस शख्स ने संबंध बनाया और यह खबर देखते ही देखते यह न्यूज तेजी से वायरल होने लगी है और लोग जानता चाहते हैं कि आखिर ऐसे कैसे हुआ।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मोहम्मद ऐबाद नाम के शख्स का 3 साल पहले एक्सीडेंट में लिंग काट दिया गया था और अचानक इस शख्स ने तीन साल बाद यौन जीवन फिर से मजा लेना शुरू कर दिया लेकिन ये कैसे संभव है।यह शख्स दुनिया का पहला ऐसा शख्स है जिसका गुप्तांग कट जाने के बाद भी वह यौन बनाकर सबको हैरान कर डाला है।

गुप्तांग को काटना पड़ा तब डॉक्टर ने मोहम्मद ऐबाद को बायोनिक पेनिस लगाने का मशवरा दिया था। जिसे उसने मान लिया और आपको बता दें की बायोनिक पेनिस ऐबाद के हाथ और पैर के मांसपेशपियां काट कर अलग की और उनसे एक 8 इंच लंबा लिंग बनाया।

अब इस बायोनिक पेनिस को ऐबाद शरीर में एक ऑपरेशन के जरिये लगाया गया। कुल मिलाकर ये बेहद हैरान करने का मामला है और हर कोई हैरान है। आखिर कैसे ये संभव हुआ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com