Friday - 25 June 2021 - 1:30 AM

…. तो फिर T20 World Cup के लिए PAK टीम भारत आएगी

जुबिली स्पेशल डेस्क

भारत में इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है। इसको लेकर बीसीसीआई ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अक्टूबर-नवंबर में होने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी हिस्सा लेगी।

हालांकि अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के भारत आने को लेकर सवाल उठ रहा था लेकिन पाकिस्तान के क्रिकेटर्स को भारत का वीजा मिलने का रास्ता साफ हो गया है।

दरअसल इस साल अक्टूबर में टी20 विश्व कप भारत में खेला जाना है। इसके लिए पाकिस्तान के क्रिकेटरों को वीजा मिलेगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की शीर्ष परिषद को बोर्ड सचिव जय शाह ने पाक क्रिकेट टीम के भारत आने की बात कही है। सचिव जय शाह ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए एक बैठक की है। इसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी टीम को लेकर सरकार से आश्वासन मिला है। इसके बाद बीसीसीआई ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आने की जानकारी दी है। शाह ने शुक्रवार को हुई बैठक में वीडियो कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

जय शाह ने आगे कहा कि टी20 विश्व कप भारत में खेला जायेगा और ये नौ स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा।

परिषद के एक सदस्य ने बताया, ”पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वीजा के मसला हल हो चुका है. अभी हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पाक दर्शक को आने की अनुमति दी जायेगी या नही. यह समय रहते तय होगा। बता दे कि भारत और पाकिस्तान ने राजनयिक संबंधों में तनाव के कारण अभी कोई मैच नहीं हो रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com