Saturday - 13 August 2022 - 3:41 PM

किस बात पर केजरीवाल ने कहा-अमित शाह को मिर्ची क्यों लगती है

जुबिली न्यूज डेस्क

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

दरअसल रविवार को गोवा में चुनाव प्रचार करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए मुफ्त चीजें देने के वादे पर सवाल उठाए थे।

शाह ने कहा था- गोवा में आने वाली नई पार्टियां चुनाव से पहले ये वादा कर रही हैं कि मुफ्त में वो ये देंगी और वो देंगी। वे जानते हैं कि वे सरकार नहीं बनाएंगे।

यह भी पढ़ें :  बढ़ी बेरोजगारी के बीच मनरेगा के बजट में 25 फीसदी की कटौती

यह भी पढ़ें :  चीन की गिरफ्त से लौटे अरुणाचल के मिराम के पिता ने कहा-मेरे बेटे के साथ…

यह भी पढ़ें :   कोरोना : भारत में बीते 24 घंटे में संक्रमण के 1.61 लाख नए मामले, 1,733 की मौत

गोवा में एक प्रेस कॉंफ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने कहा- मैं अमित शाह जी से ये पूछना चाहता हूँ कि उनको दिल्ली में जो घर मिला हुआ है सरकार से, वहां उन्हें कितनी यूनिट बिजली फ्री मिलती है। वो बता दें।

केजरीवाल ने कहा- अमित शाह को फ्री बिजली मिलती है, तो तकलीफ नहीं है। जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री में मिले, तो अमित शाह को मिर्ची लगती है। ये तो गलत है और ये पैसा किसका है। ये जनता का पैसा है। जनता के पैसे से अमित शाह को फ्री बिजली मिलनी चाहिए, लेकिन क्या जनता के पैसे से जनता को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए। ये कौन सा तर्क है।

यह भी पढ़ें :  हर नागरिक को सिंगल डिजीटल आईडी से जोड़ने की तैयारी

यह भी पढ़ें : आम बजट पर एनएमओपीएस ने इसलिए की है कड़ी आलोचना

यह भी पढ़ें :  मोदी सरकार के इस बजट पर विपक्षी नेताओं ने क्या कहा? 

इस बार आम आदमी पार्टी पंजाब, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के अलावा गोवा में भी विधानसभा चुनाव में उतर रही है। आप संयोजक केजरीवाल ने ये भी दावा किया है कि इस बार गोवा के नतीजे सबको चौकाएंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com