Thursday - 4 March 2021 - 3:27 PM

OMG ! सोनू सूद सड़क पर दर्जी बनकर सिल रहे हैं लोगों के कपड़े, देखें VIDEO

जुबिली स्पेशल डेस्क

लॉकडाउन और कोरोना वायरस ने गरीबों को बहुत दर्द दिया है। हालात तो ये हो गए थे लोग भूखे मरने की कगार पर पहुंच गए थे। लोगों का रोजगार खत्म हो गया था लेकिन लॉकडाउन में मजदूरों के जो हालात थे उसे देखकर हर कोई खून के आंसू रोने पर मजबूर था।

हालांकि ऐसे मुश्किल दौर में मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद । उन्होंने मजदूरों की तकलीफों को अपना समझा और हर तरह से प्रवासी मजदूरों की मदद की।

हालांकि अब ये स्टार दर्जी बनकर लोगों के कपड़े सिल रहा है। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है और बताया है कि क्यों वो सिलाई मशीन से कपड़ों की शानदार सिलाई कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :   डॉक्टर और नर्स ने टीका लगवाने से किया मना, वजह हैरान कर सकती है

यह भी पढ़ें :  जानिए और किन देशों में चल रहा है कोरोना टीकाकरण अभियान

यह भी पढ़ें :  असम विधानसभा चुनाव में आसान नहीं कांग्रेस की राह 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि सोनू सूद का टेलरिंग शॉप। आगे उन्होंने लिखा है कि यहां फ्री में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी कोई गारंटी नहीं।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की अपील पर ममता करेंगी सुनवाई?

यह भी पढ़ें :  सीएम योगी ने बताया- कब लगवाएंगे कोरोना वैक्‍सीन

यह भी पढ़ें :  जांच एजेंसियों के निशाने पर किसान आंदोलन में शामिल नेता

हालांकि सोनू सूद के पिता का शोरूम है। इस शोरूम में अलग-अलग फ्रैब्रिक को पहचानने का काम भी सोनू सूद ने सीखा है। इसके आलावा सोनू ने यहां पर कपड़े को कैसे कस्टमर को बेचना और उन्हें हैंडल ये भी सीखा है।

बता दें कि तालाबंदी के दौरान उन्होंने प्रवासी मतदूरों की बहुत मदद की थी। महानगरों में फंसे प्रवासी मजदूरों को अपने घर भिजवाने से लेकर उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने तक में सूद ने बढ़चढ़कर अपनी भूमिका निभाई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com