Wednesday - 28 September 2022 - 9:51 AM

अब Bollywood के बाद टॉलीवुड का हो रहा boycott, जानें ऐसा क्या हुआ

जुबिली न्यूज डेस्क

काफी समय से लोग बॉलीवुड को लेकर बायकॉट कर रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड के बाद टॉलीवुड को भी लोग बॉयकाट कर रहे हैं। दरअसल दक्षिण के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती जिन्हें बाहुबली में भल्लालदेव के किरदार के लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता मिली है। अभिनय के अलावा लोगों को आम तौर पर उनका विनम्र स्वभाव भी पसंद आता है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद लोग टॉलीवुड का बहिस्कार कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है मामला…

एक्टर वीडियो में राणा कुछ अलग ही तरह के तेवर में दिखे जिसके बाद कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो तमाम उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। अभिनेता हाल ही में पत्नी मिहिका के साथ एक पवित्र यात्रा के लिए तिरुपति मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे, जहां वे पारंपरिक वेशभूषा में दिखे। मंदिर के दौरा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

एक्टर का रवैया लोगों को नहीं आया पसंद

राणा दग्गुबाती को मंदिर के पास देख लोग खुद को रोक नहीं पाए और उनकी एक झलक पाने के लिए पीछा करने लगे। तभी एक फैन ने उनके साथ फोटो क्लिक कराने की जिद की लेकिन राणा ने उसे मना कर दिया और आगे बढ़ गए। वीडियो में अभिनेता से एक प्रशंसक को सेल्फी के लिए उनके पास जाते देखा जा सकता है, लेकिन बाहुबली स्टार का रवैया ने बहुत सारे लोगों को चकित कर दिया। राणा ने उनका फोन छीन लिया और क्लिक करने से बचते रहे। कुछ लोगों ने उनके इस रवैये को गलत तरीके से लिया और उन्हें असभ्य करार दिया। तो तमाम ने उनका समर्थन भी किया।

सेल्फी के लिए ट्रोल हुए भल्लालदेव

एक फैन ने लिखा, ‘आप एक प्रशंसक के साथ एक सेल्फी नहीं चाहते हैं, लेकिन आप मीडिया के लिए पोज देना चाहते हैं #BoycottBollywood #BoycottTollywood @RanaDaggubati.’ वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, ‘सेल्फ़ी से, वे अपना आत्मसम्मान नहीं खो रहे हैं, बल्कि उन्हें लोकप्रियता मिल जाती है।’ एक अन्य तेलुगू ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘मंदिर लो सेल्फी डिगाकोडाडा? फोन पुल चेस्टवा ?? लास्ट सीन लो अंदारी थो (बालाजी मंदिर कर्मचारी) तो नुव्वु डिजीना पिक्स एंटि मारी? अवि गुड़ी लो ने गा? अक्कादा सेलेब्रिटी ला निन्नू चुसिना वल्ला नी कुड़ा सस्पेंड cheyali..bycottrana.. कौन है? वो भी नहीं जानता…’ इस तरह से तमाम नॉर्थ और साउथ के लोगों ने उन्हें ट्रोल कर उनका बहिष्कार किया है।

ये भी पढ़ें-श्मशान घाट पहुंचा राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, उनके भाई काजू…

राणा के समर्थन में भी आए कुछ फैंस

दूसरी ओर, राणा दग्गुबाती के समर्थन में लोगों का एक समूह आया और लिखा, ‘वे भी इंसान हैं उनके पास भी समस्याएं होती हैं, उन्हें शांति आवश्यकता है.’ एक अन्य समर्थक ने लिखा, ‘हर किसी की अपनी निजता है…इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

ये भी पढ़ें-Virat Kohli के ‘भजन’ का Video इंटरनेट पर हुआ वायरल, आपने देखा क्या?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com