Monday - 12 April 2021 - 12:33 AM

…तो फिर गेंदबाजों की आएगी शामत

जुबिली स्पेशल डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वे सीजन की शुरूआत 9 अप्रैल से होने जा रही है। हालांकि कोरोना की वजह से इस बार इंडियन प्रीमियर लीग बगैर दर्शक के खेली जाएगी।

दूसरी ओर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारी में टीमे जुट गई है। बात अगर धोनी की टीम की जाय तो csk यानी चैन्नई सुपरकिंग्स की टीम का प्रदर्शन पिछले साल बेहद ख़राब रहा है।

इतना ही नहीं ये टीम प्ले ऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना सकी है लेकिन इस बार टीम अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। धोनी एंड कंपनी ने अपनी तैयारी को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम काफी समय पहले से टीमों से पहले ट्रेनिंग शुरू कर दी थी।

इस बार के आईपीएल में धोनी कैसा प्रदर्शन करते है इस पर सबकी नज़र है। ट्रेनिंग के दौरान टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अच्छे टच में नज़र आ रहा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में धोनी नेट्स पर बड़े-बड़े छक्के लगाते दिखाई पड़ रहा है।

धोनी का सिक्स लगता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर खूब तारीफ कर रहे है। धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। धोनी के बाद रैना ने भी सन्यास की घोषणा कर दी थी।

ऐसा में कहा जा रहा है की धोनी अच्छी फॉर्म में है। उनके बल्ले अब भी वही ताकत नज़र आ रही है। धोनी की टीम में रैना भी है उनसे भी शानदार खेल की उम्मीद की जा रही है।

हालांकि पिछले सत्र उन्होंने अचानक से अपना नाम वापस लेकर सबको चौका डाला था लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट है। अगर इस बार आईपीएल में धोनी और रैना फॉर्म में रहे तो टीम के लिए बड़ी राहत साबित हो सकती है।

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1378052109141073920?s=20

 

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com