Sunday - 29 January 2023 - 9:03 PM

शपथ ग्रहण समारोह से दूर रहेगा मोदी का परिवार

न्यूज डेस्क

आज शाम सात बजे पीएम नरेन्द्र मोदी अपने मंत्रिमंडल के साथ शपथ लेंगे। इस समारोह में देश-दुनिया के करीब छह हजार दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है लेकिन मोदी के परिवार को आमंत्रित नहीं किया गया है। 2014 की तरह इस बार भी उनके परिवार के लोग शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दूसरी बार देश की सत्ता संभालने जा रहे हैं। 2014 में भी जब मोदी ने शपथ लिया था तब भी उनके परिवार का कोई सदस्य आमंत्रित नहीं किया गया था। इस बार भी ऐसा ही हुआ है।

एक चैनल से बातचीत में मोदी की बहन वसंतीबेन ने शपथ ग्रहण समारोह के मुद्दे पर बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर से शपथ ग्रहण समारोह में परिवार के किसी भी व्यक्ति को आमंत्रित नहीं किया गया है। इससे पहले भी जब नरेंद्र मोदी ने 2014 में शपथ लिया था तब भी परिवार का कोई व्यक्ति शामिल नहीं हुआ था।

वसंती बेन ने कहा, ‘भाई-बहन की भावनाएं होती हैं। बहन, भाई को राखी भेजती है, उसके मन में हमेशा यही भावना रहती है कि भाई आगे बढ़े। एक गरीब का बेटा आगे बढ़ा है, जनता ने उसका साथ दिया है, दिल खोलकर वोट दिया है, मैं जनता का आभार व्यक्ति करती हूं।’

मोदी की बहन ने कहा, ‘जब नरेंद्र मोदी वडनगर आए थे तब उनसे मुलाकात हुई थी तब मैंने राखी बांधी थी हमें शपथ ग्रहण का कोई आमंत्रण नहीं दिया गया। परिवार के किसी भी सदस्य को आमंत्रित नहीं किया गया है। उनका यह जीवन देश के लिए समर्पित है।’

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com