Thursday - 2 February 2023 - 3:58 PM

मोदी वाली साड़ी की मार्केट में धूम

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही गुजरात के मार्केट में मोदी साड़ी की मांग बढ़ गई है। महिलाएं खासतौर से मोदी साड़ी को खरीदने के लिए मार्केट में आ रही हैं। वे मोदी साड़ी के जरिए अपना समर्थन प्रधानमंत्री को दे रही हैं। 

अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही गुजरात के मार्केट में मोदी साड़ी की मांग बढ़ गई है। महिलाएं खासतौर से मोदी साड़ी को खरीदने के लिए मार्केट में आ रही हैं। वे मोदी साड़ी के जरिए अपना समर्थन प्रधानमंत्री को दे रही हैं।

दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात के ज्यादातर कपड़ा मार्केट में मोदी की तस्वीर वाली 3D साड़ियां आई हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ-साथ नोटबंदी, स्वच्छ भारत, मेक इन इंडिया की थीम पर भी साड़ी डिजाइन की गई है। महिलाएं भी इस साड़ी को न सिर्फ पहन रही हैं, बल्कि अपना समर्थन भी प्रधानमंत्री को दे रही हैं।

बाजार में ये साड़ी 280 रुपए से लेकर 1080 रुपए तक में उपलब्ध है। 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर व्यापारी भी काफी तैयारियां कर रहे हैं। उसके तहत गोधरा के कपड़ा व्यापारियों ने बड़े पैमाने पर मोदी साड़ी को बाजार में उतारा है।

व्यापारी रौनक शाह का कहना है कि आने वाले दिनों में दूसरे बीजेपी नेताओं ओर कांग्रेस नेताओं की तस्वीर वाली साड़ी भी बाजार में आ सकती है। प्रधानमंत्री  मोदी की 3D तस्वीर वाली इन साड़ी को लेकर महिलाएं जहां उत्साहित हैं तो वहीं इन साड़ी के दाम को लेकर उन्हें थोड़े पैसे जरूर ज्यादा देने पड़ रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com