Wednesday - 1 February 2023 - 5:47 AM

पटना में दोनों नेताओं की मुलाकात, क्या फिर साथ आएंगे पीके और नीतीश कुमार

जुबिली न्यूज डेस्क

बिहार के सियासी गलियारे में हलचल थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों से पता चला है कि प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. दोनों की ये मुलाकात सीएम हाउस में हुई है. चुनावी रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर बिहार में इन दिनों जन सुराज अभियान चला रहे हैं. बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद से ही सियासी समीकरण बदलने लगा है.

क्या फिर से नीतीश साथ प्रशांत किशोर 

बीजेपी के साथ जाने के कारण नीतीश कुमार से अलग हुए लोग अब फिर से नीतीश कुमार से जुड़ने लगे हैं, यही कारण है कि देर शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अन्य मार्ग में प्रशांत किशोर ने भी मुलाकात की. प्रशांत किशोर क्या फिर से नीतीश कुमार के लिए चुनावी रणनीतिकार बन सकते हैं, इस बात की चर्चा बिहार में शुरू हो गई है क्योंकि पवन वर्मा के पटना पहुंचते हैं इस बात की सुगबुगाहट शुरू हो गई थी कि क्या फिर से प्रशांत किशोर नीतीश कुमार के लिए काम कर सकते हैं.

बता दे कि पवन वर्मा पहले जब पटना आए तो उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात की और प्रशांत किशोर से भी मुलाकात की इन दोनों नेताओं से अलग-अलग मुलाकात करने के बाद पवन वर्मा और प्रशांत किशोर ने एक साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. मंगलवार की शाम में मुख्यमंत्री आवास में प्रशांत किशोर पवन वर्मा से नीतीश कुमार के लंबी बातचीत हुई. इस दौरान बिहार के सियासी हालात के साथ-साथ नीतीश कुमार के द्वारा देश भर में सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के अभियान पर भी तीनों नेताओं के बीच गंभीर बातचीत हुई है.

ये भी पढ़ें-ज्ञानवापी मामला: ह‍िन्‍दू पक्ष पहुंचा इलाहाबाद हाईकोर्ट, कैव‍िएट दाख‍िल कर की ये मांग

जन सुराज अभियान

कयास लगाया जा रहा है कि नीतीश कुमार पवन वर्मा और प्रशांत किशोर की मदद लेकर विपक्षी ताकतों को देशभर में एकजुट करेंगे लेकिन मामले में खुलकर कुछ भी बोलने से सब लोग बचते नजर आ रहे हैं. फिलहाल बिहार में प्रशांत किशोर जन सुराज अभियान चला रहे हैं और 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन से वह अपनी पदयात्रा की शुरुआत करेंगे

ये भी पढ़ें-सपा नेता आजम खान को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, ICU में चल रहा इलाज

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com