Friday - 27 January 2023 - 7:26 PM

गैस सिलिंडर फटने से जमीदोज हुआ दो मंजिला मकान, 10 की मौत

न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में गैस सिलिंडर फटने से एक दो मंजिला मकान जमीदोज हो गया। इस घटना से करीब दस लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गये है। घायलों को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल ले जाया गया यहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी पाकर ममौके पर पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ राहत और बचाव कार्य की टीम पहुँच गयी है।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दर्दनाक घटना पर शोक व्यक्त किया है।साथ ही जिले के जिलाधिकारी और एसएसपी को मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है। इसके अलावा घायलों को हर संभव मदद पहुंचाई जाने की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना मऊ जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर गांव की है। घटना सुबह सात बजे हुई। यहां किचन में सिलेंडर फटने के बाद मकान में आग लग गई। आग को देख कर आसपास के लोग भी माकन के अंदर घुस गये। इसके बाद मकान भरभराकर जमीदोज हो गया। इसमें करीब दस लोगों की मौत हो गयी।

वहीं, घटना की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस ने बताया कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। हादसे में घायल 15 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इलाज के दौरान तीन अन्य लोगों की भी मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय मकान में करीब दो दर्जन लोग मौजूद थे। फिलहाल राहत कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है।

हादसे पर डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि दुर्घटना दुखद और गंभीर है।  मौके पर एसपी और डीएम पहुंचे हैं। हमारी प्राथमिकता मलबे में दबे जीवित लोगों को बचाने की है। एनडीआरएफ की टीम से भी संपर्क कर लिया गया है। जल्द ही स्थिति को काबू  पा लिया जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com