Wednesday - 8 February 2023 - 12:11 PM

राहुल के साथ कई बड़े कांग्रेसी शीतकालीन सत्र से इसलिए रह सकते हैं नदारद

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए राहुल गांधी लगातार पूरा जोर लगा रहे हैं। दरअसल राहुल गांधी लोगों से मिलकर कांग्रेस का वोट बैंक मजबूत करने के लिए इस वक्त देश का दौरा कर रहे हैं।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के सहारे राहुल गांधी 2024 में सत्ता पर काबिज होने कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नहीं ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लोग भी हाथों-हाथ लेते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के कई वीडियो इस समय लगातार सुर्खियों में है। राहुल गांधी को लेकर भी लोगोंं की सोच बदली है और उनकी नजर में राहुल गांधी अब एक मंजे हुए पॉलिटेशन लग रहे हैं।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांध मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस चाहती है उसका पूरा फोकस भारत जोड़ो यात्रा पर बना रहे। इस वजह से खबर मिल रही है कि इस बार संसद के शीतकालीन सत्र से बाहर रहने की संभावना है।

उनमें राहुल गांधी से लेकर वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह सहित पार्टी के कई नेताओं का नाम शामिल है। संसद का शीतकालीन सत्र बुधवार से शुरू हो रहा है और यह पुराने संसद भवन में ही चलेगा। गुजरात में चल रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सत्र की शुरुआत में एक महीने की देरी हुई है।

बता दे कि आज यानी शनिवार को पार्टी की संसदीय रणनीतिक समूह की बैठक है, जिसमें राज्यसभा में नेता विपक्ष के पद पर फैसला हो सकता है।

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे पार्टी मौजूदा समय में पार्टी के अध्यक्ष हैं और पिछले सत्र तक राज्यसभा में नेता विपक्ष थे।  इस बैठक में संसद में कांग्रेस द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा होगी और सहयोगी दलों के साथ समन्वय के जरिए मोदी सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी। इस बैठक में राज्यसभा में नेता विपक्ष पर भी फैसला हो सकता है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com