Saturday - 16 January 2021 - 2:46 PM

बगैर बैट और बॉल के शुरू होने वाली है महेन्द्र सिंह धोनी की दूसरी पारी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अब अपनी दूसरी पारी खेलने की तैयारी पूरी कर चुके हैं. इस दूसरी पारी में भी वह हरे-भरे मैदान में ही चहलकदमी करते नज़र आयेंगे लेकिन इस बार हाथ में बैट नहीं होगा. अपनी इस दूसरी पारी की तैयारियों को अंतिम स्वरूप देने के लिए धोनी इन दिनों दुबई में हैं.

महेन्द्र सिंह धोनी की इस नई पारी में कौन सा गुल खिलने वाला है यह जानकर उनके चाहने वाले ज़रूर चौंक सकते हैं क्योंकि धोनी अपनी दूसरी पारी में बैट और बाल से नहीं बल्कि अपनी उगाई सब्जियों से धमाल मचाने वाले हैं.

महेन्द्र सिंह धोनी के फ़ार्म हाउस में उगी सब्जियां भारतीय बाज़ारों से लेकर दुबई तक में लोगों को खुश करने वाली हैं. अपने गृह जनपद रांची के लोगों पर धोनी अपनी सब्जियों का टेस्ट कर चुके हैं. वहां के लोगों से हरी झंडी मिल जाने के बाद धोनी ने इसे देश-दुनिया में पहुंचाने का फैसला किया है.

महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट से फुर्सत मिलते ही अपने ईजा फ़ार्म हाउस में पाए जाते हैं. इस फ़ार्म हाउस में उगी सब्जियां रांची के लोगों को खूब पसंद आई हैं. धोनी की उगाई सब्जियों की रांची में बेहद डिमांड है. यहाँ की सब्जियां जैसे ही बाज़ार में पहुँचती हैं लोग उन पर टूट पड़ते हैं. यहाँ के फ़ार्म हाउस की सब्जियां बहुत जल्दी दुबई के बाज़ारों में नज़र आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : वर्षा राउत को देने हैं 55 सवालों के जवाब, हर सवाल है एक लाख का

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : इकाना से सीमान्त गांधी तक जारी है अटल सियासत

यह भी पढ़ें : इस राजा में कई राजाओं की रूहें सांस लेती हैं

यह भी पढ़ें : ज़िन्दगी में ही वायरल हो गई वसीम रिज़वी की कब्र

महेन्द्र सिंह धोनी के ईजा फ़ार्म हाउस में मटर, टमाटर, आलू, प्याज और गोभी की सब्जी की शानदार फसल हुई है. महेन्द्र सिंह धोनी के फ़ार्म हाउस की सब्जियां क्योंकि रांची के बाज़ारों में सप्लाई हो रही हैं, और धोनी इन दिनों दुबई में हैं, वह वहां बहुत जल्दी क्रिकेट कोचिंग शुरू करने वाले हैं. ऐसे में इस बात को बहुत बल मिला है कि क्रिकेट के साथ ही धोनी की सब्जियां भी देश की सरहद लांघकर दुबई पहुंचेंगी.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com