शिवसेना का पोस्टर वार ! ‘हमारी बादशाही तो खानदानी है…

जुबिली स्पेशल डेस्क

एकनाथ शिंदे की बगावती तेवर से महाराष्ट्र  सरकार के गिरने की अटकले तेज हो गई है लेकिन शिवसेना अब भी अपनी सरकार को बचाने के लिए पूरा जोर लगा रही है।

शिव सेना के विधायकों के बागी तेवर के चलते राज्य की उद्धव सरकार पर संकट के बादल लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं कांग्रेस भी अपने विधायकों को बचाने के लिए अभी से नई रणनीति बनाने में जुट गई है।

कमलनाथ को मुंबई भेजा गया है ताकि कांग्रेस के विधायकों को एक जुट रख सके। उधर शिवसेना नेता संजय राउत के घर के बाहर बुधवार की सुबह एक पोस्टर लगाकर विरोधियों पर तंज किया गया।

इस पोस्टर में लिखा था- कि तेरा घमंड तो 4 दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है। इस पोस्टर कोई और नहीं शिवसेना पार्षद दीपमाला बढे की तरफ से लगाया गया है। इस पोस्टर में संजय राउत की बड़ी तस्वीर लगाई गई है और इसके नीचे दीपमाला को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें :  गेहूं-चीनी के निर्यात पर पाबंदी के बचाव में बोले केंद्रीय मंत्री गोयल

यह भी पढ़ें :  यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा पर पाकिस्तान ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें :  यासीन मलिक को सज़ा के एलान के बाद दिल्ली- एनसीआर में आतंकी हमलों का एलर्ट

इधर, मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि पार्टी की प्रतिष्ठा सबसे ऊपर है। पार्टी से बढक़र कुछ नहीं है। महाराष्ट्र में जारी संकट पर उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का सपना साकार नहीं होगा।

एकनाथ शिंद से बातचीत जारी है और वे सच्चे शिवसैनिक हैं और वापस लौट आएंगे। राउत ने आगे कहा कि सभी विधायकों के साथ संपर्क में हैं।बता दे कि देश की जानी-मानी न्यूज एजेंसी एक वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में देखा ज सकता है कि करीब 35-36 आदमी नजर आ रहे हैं। उधर शिवसेना के बागी विधायकों के संग सूरत से गुवाहाटी पहुंचे शिंदे ने 40 विधायकों के समर्थन का दावा किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com