Tuesday - 11 August 2020 - 9:20 PM

लव- सेक्स और धोखे के बाद जब प्रेग्नेंट हुई तो मिली ये सजा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुजफ्फरपुर। लव- सेक्स के बाद जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो शादी का झांसा देकर अबार्सन कराया और धोखा दे दिया। पीड़िता पुलिस के पास गई। लेकिन, केस दर्ज करने के बाद मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। इधर धोखा देने वाले प्रेमी ने ताना मारना शुरू कर दिया, जिससे परेशान होकर पीड़िता ने आत्महत्या कर लिया।

दोनों एक गांवके होने के कारण सभी को उनके संबंध की जानकारी थी, जो थाने में जमकर हंगामा किए। हालांकि पुलिस के उच्चाधिकारियों के आश्वासन के बाद वे शांत हुए। यह घटना कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

ये भी पढ़े: …तो अमेरिका से भी विदा हो जाएगा TikTok

ये भी पढ़े: सरकार बोली- प्रियंका खाली करो बंगला

गांव की 25 वर्षीय छात्रा और उसी गांव के युवक जितेंद्र पासवान के बीच प्रेम संबंध पिछले 10 सालों से चल रहा था। छात्रा के पिता मजदूर हैं, जबकि जितेंद्र के परिवार में कई सरकारी नौकरी वाले और डीलर भी हैं।

ये भी पढ़े: लॉकडाउन में ढील का असर, जून में बढ़ा GST कलेक्शन

ये भी पढ़े: सपा के इस सिपाही ने क्यों अपने खून से लिखा अखिलेश को पत्र

इस बीच जितेंद्र ने छात्रा को शादी के सपने दिखाकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया। इस दौरान एक बार प्रेग्नेंट हो गई तो जितेंद्र और उसके परिवार वालों ने मिलकर मधुबनी ले जाकर लड़की का अबॉर्शन करवा दिया।

छात्रा ने जितेंद्र और उसके परिवार वालों पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। लेकिन, गरीबी-अमीरी का हवाला देकर जितेंद्र ने उससे शादी से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़े: नहीं रहे गोल्डन बाबा

ये भी पढ़े: इस जवान को करिए सलाम : आतंकी चला रहे थे गोली और ऐसे बचा मासूम

पीड़िता ने आखिर में कटरा थाने में जितेंद्र उसके माता-पिता भाई भाभी बहन और बहनोई के खिलाफ 8 लोगों पर केस दर्ज कराया। घरवालों के मुताबिक जनवरी महीने में दर्ज कटरा थाना कांड संख्या-29/2020 पर कटरा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टे जितेंद्र गांव में खुला घूमता रहा और छात्रा को ताने भी दे रहा था।

प्रेमी के धोखे और पुलिस की लापरवाही से परेशान छात्रा ने अपने ही दुपट्टे का फंदा गले में लगाकर खुदकुशी कर ली। लोगों ने कटरा थाना पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। ग्रामीण सड़क को जाम भी कर दिया।

छात्रा के परिजन जितेंद्र पर कार्रवाई और और न्याय की गुहार लगा रहे हैं। उनका कहना है पूरे गांव को दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी थी। जितेंद्र ने नहीं अपनाया तो हताशा में उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़े: बंधन है, मगर यह जरुरी भी है 

ये भी पढ़े: क्या बाबा रामदेव से नाराज हैं पीएम मोदी ?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com