Monday - 26 October 2020 - 1:00 PM

मध्य प्रदेश में फिर लॉकडाउन होगा या नहीं ?

जुबली न्यूज़ डेस्क 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उस न्यूज़ पर सरकार की स्थिति स्पष्ट की जिसमें 25 सितंबर से राज्य में फिर से लॉकडाउन लगाने की बात की जा रही थी।

डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, यह सही है कि मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं परंतु फिलहाल लॉक डाउन का कोई विचार नहीं है। लॉकडाउन के बुरे परिणाम हम देख चुके हैं। इसलिए सरकार इस दिशा में कोई विचार नहीं कर रही है। लोगों को सावधानी बरतनी होगी। लोग जितना सावधान होंगे संक्रमण उतना कम होता चला जाएगा।

हालांकि कोरोनावायरस के चलते सूबे में कई प्रतिबंध लगाए गए हैं। इंदौर में बाजार बंदी के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर को निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें : अमर प्रेम का रहस्यमयी किला भूरागढ़

नवदुर्गा के अवसर पर माता की प्रतिमा स्थापना एवं झांकी निर्माण पर रोक नहीं लगाई गई है लेकिन उत्सव पर रोक लगा दी गई है। गरबा-डांडिया या फिर महा आरती आदि का आयोजन प्रतिबंधित कर दिया है।

राजधानी भोपाल में रात का कर्फ्यू फिर से लगा दिया गया है। सरकारी दस्तावेज में इसे धारा 144 के तहत लगाया गया प्रतिबंध बताया गया है। भोपाल में रात 8:00 बजे बाजार बंद करने के आदेश का कड़ाई पूर्वक पालन कराया जाने लगा है।

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन पढ़ाई : फायदेमंद या नुकसानदेह ?

यह भी पढ़ें : वो दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान में कोई अल्पसंख्यक नहीं बचेगा !

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com