Wednesday - 8 July 2020 - 6:24 AM

लिव इन में रह रहते थे फिर युवती को छोड़ इसलिए भाग निकला प्रेमी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती को प्रेमी ने धोखा दे दिया। वह गर्भवती हो गई तो उसे शादी का झांसा देता रहा। युवती ने पुत्री को जन्म दिया तो प्रेमी उसे लावारिश छोड़कर भाग निकला। पीड़िता ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

उत्तर प्रदेश के मोहम्मदी-खीरी में युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि लगभग 6 साल पहले मोहम्मदी कस्बा की कांशीराम कालोनी निवासी युवक से उसकी मुलाकात हुई और प्यार परवान चढ़ गया।

ये भी पढ़े: आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा #_BoycottNetflix

ये भी पढ़े: पेट्रोल-डीजल की बढ़ोतरी पर प्रियंका का ‘अभियान’ वार

प्रेमी ने शादी का झांसा देकर अपने साथ मोहम्मदी लाकर रखने लगा और शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाकर पीड़िता को गर्भवती कर दिया और दो बार जबरन गर्भपात करा दिया। इस बार पीड़िता ने निकाह की बात कही जिसे टाल गया।

ये भी पढ़े: आर्मी डेंटल कॉर्प्स एसएससी में निकली भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

ये भी पढ़े: योगी आदित्यनाथ की राह पर चलेंगे ट्रम्प

पांच जून को पीड़िता ने एक पुत्री को जन्म दिया। जिससे वह खासा नाराज हो गया और लावारिस छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने फोन पर बात की तो उसने कहा कि हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है।

पीड़िता अपनी बच्ची के साथ भूखा रहकर जीवन गुजारने को विवश है। परेशान होकर निरीक्षक संजय त्यागी से घटना की आप बीती बताई। जिस पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

पुलिस का कहना है कि महिला का कथित प्रेमी प्राइवेट बस का चालक है। सिसैया बहराइच मार्ग पर बस चलाता है। वहीं इसकी मुलाकात इस महिला से हुई थी। महिला का ससुराल ग्राम गुटिया मिहीपुरवा थाना मोतीपुर जिला बहराइच बताया गया है।

ये भी पढ़े: #_इलेक्ट्रिक सिटी बिल की ट्विटर पर क्यों हो रही चर्चा

ये भी पढ़े: शिवराज कैबिनेट के विस्तार में सिंधिंया की प्रतिष्ठा दांव पर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com