Monday - 30 January 2023 - 11:12 AM

BSP ने जारी की लिस्ट, देखें कौन ठोंकेगा UP में ताल

पॉलीटिकल डेस्क

चुनावी सरगर्मी के बीच आज बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने 11 सीट के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी, जिनमें सहारनपुर, बिजनौर, नगीना, अमरोहा, मेरठ, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, आगरा, फतेहपुर सीकरी और आंवला शामिल है।

उत्तर प्रदेश में बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ रही है तो सपा 37। बसपा ने आज 11 सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की। बसपा ने सुबह अपने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी की थी।  फिलहाल सहारनपुर से हाजी फजर्लुरहमान को चुनावी मैदान में उतारा है जबकि बिजनौर से मलूक नागर बसपा की तरफ से ताल ठोंकते नजर आयेंगे। वहीं मेरठ से हाजी मोहम्मद याकूब को मैदान में उतारा है तो फतेहपुर सीकरी से राजवीर सिंह को। अमरोहा से इस बार बीएसपी ने कुंवर दानिश अली पर अपना दांव लगाया है तो बुलदंशहर से योगेश वर्मा मैदान में है।
इससे पहले मायावती ने साफ कर दिया थी कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगी। मायावती ने यह भी कहा था कि उनकी पार्टी इस बार बीजेपी का पत्ता साफ कर देगी।

 

इससे पहले मायावती ने साफ कर दिया थी कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगी। मायावती ने यह भी कहा था कि उनकी पार्टी इस बार बीजेपी को साफ कर देगी। अमरोहा से इस बार बीएसपी ने कुं. दानिश अली पर अपना दांव लगाया है। वहीं बुलदंशहर से योगेश वर्मा बीएसपी से अपनी दावेदारी पेश करेगे।

भतीजे आकाश भी करेंगे प्रचार

लोकसभा चुनाव की तैयारी को अंतिम रूप देने में लगी मायावती ने इस बार प्रचार करने के लिए अपने भतीजे को भी शामिल किया है। इस सूची में पहला नाम मायावती का है जबकि दूसरे नम्बर पर सतीश चंद मिश्रा का है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com