Saturday - 23 January 2021 - 11:39 PM

कोरोना का नियम तोड़ने वाले को किम जोंग ने सरेआम गोलियों से भुनवाया

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग अपने क्रूर फैसले की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब तक अपने कई क्रूर फैसले की वजह से चर्चा में रहे किम जोंग एक बार फिर ऐसे ही एक फैसले की वजह से चर्चा में हैं।

कोरोना के कहर से पूरी दुनिया जूझ रही है। अधिकांश देशों में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए कठोर प्रतिबंध लगे हुए हैं। उत्तर कोरिया में भी कोरोना के मद्देनजर कठोर प्रतिबंध लगा हुआ है, बल्कि नियमों को तोडऩे वालों को कड़ी सजा भी दी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में उत्तर कोरिया में एक व्यक्ति को अपनी जान से इसलिए हाथ धोना पड़ गया क्योंकि उसने कोरोना के प्रतिबंधों का उल्लंघन किया था।

यह भी पढ़ें : दक्षिण भारत की राजनीति के लिए अहम है भाजपा की यह जीत

यह भी पढ़ें :किसान आंदोलन : कंगना को खाप पंचायतों की चेतावनी, कहा-हिम्मत है तो…

यह भी पढ़ें : हैदराबाद में जीत के जश्न के बीच सीएम योगी को मिली चुभने वाली हार

उस व्यक्ति द्वारा नियमों का उल्लंघन करना किम जोंग उन को नागवार गुजरा और उन्होंने उस व्यक्ति के लिए मौत की सजा का तुगलकी फरमान जारी कर दिया। फिर क्या उस व्यक्ति की फायरिंग स्कॉड के हाथों जान ले ली।

किम जोंग उन ने उसे सार्वजनिक रूप से उसे गोलियों से भुनवा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि उत्तरी कोरिया के इस तानाशाह ने अपने नागरिकों को डराने के लिए चीन से सटी सीमा पर एंटी एयरक्राफ्ट बंदूकों को भी तैनात कर रखा है। इन हथियारों से सीमा से लगभग एक किमी दूर किसी भी व्यक्ति को गोली मारी जा सकती है।

अंतरराष्ट्रीय अंग्रेजी अखबार डेली मेल के अनुसार तानाशाह किम जोंग उन ने 28 नवंबर को अपनी सेना को एक व्यक्ति को कोरोना के प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के लिए सार्वजनिक रूप से गोली मारने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें : कोविड 19 की देशी वैक्सीन लगवाने वाले मंत्री ही हुए कोरोना के शिकार   

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन को लेकर अपने बयान पर अड़े कनाडा के पीएम ने क्या कहा?

उस व्यक्ति पर आरोप था कि उसने प्रतिबंधों को तोड़ते हुए उत्तर कोरिया में चीनी सामानों की तस्करी की। ऐसा करते हुए उसे स्थानीय सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया। इसके बाद उस व्यक्ति को सरेआम गोलियों से भून दिया गया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com