Thursday - 29 September 2022 - 11:09 AM

अग्निपथ योजना पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार क्या दी नसीहत

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश में हंगामा काटा जा रहा है। बिहार से लेकर दिल्ली केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध हो रहा है और लोग सडक़ पर उतरकर हंगामा कर रहे हैं।

दूसरी ओर बिहार में आज एक दिन का बंद रखा गया है जिसको विपक्ष पूरा साथ दे रहा है। ऐसे में एक बार फिर देश की राजनीतिक में एकाएक हलचल आ गई है और अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है और उनसे अब अग्निपथ योजना को वापस लेने को कहा है।

राहुल गांधी ने मामले पर ट्वीट कर कहा, कि 8 सालों से लगातार भाजपा सरकार ने ‘जय जवान, जय किसान’ के मूल्यों का अपमान किया है. मैंने पहले भी कहा था कि प्रधानमंत्री जी को काले कृषि कानून वापस लेने पड़ेंगे. ठीक उसी तरह उन्हें ‘माफ़ीवीर’ बनकर देश के युवाओं की बात माननी पड़ेगी और ‘अग्निपथ’ को वापस लेना ही पड़ेगा।

एक अन्य ट्वीट में कह कि अग्निपथ – नौजवानों ने नकारा ,कृषि कानून – किसानों ने नकारा, नोटबंदी – अर्थशास्त्रियों ने नकाराGST – व्यापारियों ने नकारा, देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्यूंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज़ के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता।

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो गुरुवार रात योजना में बड़ा बदलाव करते हुए युवाओं को राहत देने की कोशिश करते हुए रक्षा मंत्रालय ने अग्निपथ योजना के तहत भर्ती की अधिकतम आयु सीमा 21 से बढ़ाकर 23 साल कर दी है।लेकिन इसके बावजूद विवाद थामना का नाम नहीं ले रहा है। उधर कई राजनीतिक दलों ने भी इस स्कीम को वापस लेने की मांग की है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com