Saturday - 23 October 2021 - 1:58 PM

धर्मांतरण की आंच कश्मीर तक पहुंची, लड़की ने Video जारी कर बताया पूरा सच

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। धर्मांतरण का जिन्न अब कश्मीर तक जा पहुंचा है। दरअसल यहां जम्मू कश्मीर में दो सिख लड़कियों के जबरन धर्म परिवर्तन और निकाह मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

इस मामले में लड़की के गायब होने की बात कही जा रही थी लेकिन अब उसका वीडियो सामने आ रहा है। उस लड़की खुद वीडियो जारी करके सारे आरोपों को नकार दिया है।

वीडियो में लड़की कह रही है कि मैंने अपनी मर्जी से धर्म परिवर्तन किया है और मेरे साथ किसी तरह की जबरदस्ती नहीं हुई है। उसने बताया है कि यह मामला काफी पुराना है और उसने कहा कि 2012 में ही मैंने सिख धर्म छोड़कर इस्लाम कबूल कर लिया था।


फोटो : ANI

उन्होंने कहा कि न मेरा अपहरण हुआ है और न ही मेरे साथ किसी तरह की जबरदस्ती की गई है।  वीडियो में सुना जा सकता है कि लड़की कह रही है कि वो कोई कोई छोटी बच्ची नहीं है कि उसके साथ कोई ज्यादती की जाए बल्कि 28 साल की लड़की ने कहा कि मुझे अपने बारे में फैसला लेने का अधिकार है।

यह भी पढ़ें : ममता ने राज्यपाल को बताया भ्रष्ट तो धनखड़ ने दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें : Ayodhya Land Scam Case : संजय सिंह ने चंपत राय समेत 9 के खिलाफ तहरीर भेजी

इसके साथ उसने एक बार फिर कहा कि वो कही गायब नहीं हुई है और न ही उसका अपहरण हुआ बल्कि वो अपने परिवार के साथ है।

बता दें कि सिख समुदाय के लोग कश्मीर से लेकर नई दिल्ली तक गुस्से में है और जमकर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इनका आरोप है कि कश्मीर में आए दिन धर्म कभी अपहरण, कभी दबाव बनाकर तो कभी बहला-फुसलाकर लड़कियों का धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Twitter ने की एक और बड़ी गलती, भारत के नक्शे से की छेड़छाड़

यह भी पढ़ें : India vs Sri lanka : देखें दौरे का पूरा कार्यक्रम

इस पूरे मामले में राजनीति भी देखने को खूब मिल रही है। अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया कि हाल में कश्मीर में चार सिख महिलाओं का जबरन निकाह कराया गया और उन्हें इस्लाम धर्म कबूल करवाया गया।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com