करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 सीएएल क्रिकेट लीग : देखें कौन सी टीम पहुंची अगले दौर में

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच कृतुराज सिंह (141) के शतकीय प्रहार की सहायता से कूह स्पोर्ट्स ने करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 सीएएल क्रिकेट लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में स्पोर्ट्स गैलेक्सी क्लब को 91 रन से हराया। एक अन्य मुकाबले में जीत से यार्कर क्लब ने अंतिम आठ में जगह बनाई।जीपी ग्राउंड पर कूह स्पोर्ट्स ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 238 रन बनाए। स्पोर्ट्स गैलेक्सी क्लब से अस्मित मिश्रा व अमन पटेल ने तीन-तीन जबकि ओम बाजपेयी ने दो विकेट हासिल किए।

कूह स्पोर्ट्स की जीत में कृतुराज का शतक

जवाब में स्पोर्ट्स गैलेक्सी 27.4 ओवर में 147 रन ही बना सका। आदर्श मिश्रा (25) व प्रद्युम्न यादव (21) ही टिक कर खेल सके। कूह स्पोर्ट्स से सुरेंद्र कुमार ने चार व शिवा यादव ने दो विकेट हासिल किए।

वीजेडी मेथड से यार्कर क्लब को मिली जीत

एनडीबीजी ग्राउंड पर हुए प्री क्वार्टर फाइनल में यार्कर क्लब ने शाकुंभरी क्लब को वीजेडी मेथड से 4 रन से हराया। यार्कर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 137 रन बनाए।

देवांश सिंह (51) ने अर्धशतक जड़ा। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए शाकुंभरी क्लब निर्धारित 25 ओवर में सात विकेट पर 113 रन ही बना सका। टीम से निशांत ने सर्वाधिक 38 रन बनाए। यार्कर क्लब से मैन ऑफ द मैच विकास यादव ने चार विकेट हासिल किए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com