Wednesday - 27 January 2021 - 2:33 AM

लखनऊ विश्वविद्यालय में दिखा नया नजारा, मारपीट करते नज़र आए जॉन अब्राहम

प्रमुख संवाददाता

लखनऊ. अपने सौ साल के पूरे होने के जलसे से उबरते ही लखनऊ विश्वविद्यालय का कैंपस नई गतिविधि का केंद्र बन गया है। इन दिनों यहां जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते- 2 की शूटिंग चल रही है। बुधवार को यहां एक फाइट सिक्वेंस फिल्माया गया. फिल्म अभिनेता को शूटिंग करते हुए देखने के लिए छात्र-छात्राओं और प्रशंसकों की भारी भीड़ के बावजूद शूटिंग पूरी की गई.

इस फिल्म में जॉन एक पुलिस अफसर की भूमिका में है. लखनऊ विश्वविद्यालय में जो सिक्वेंस फिल्माया गया है उसमें जॉन पर हमले का दृश्य है. अचानक बड़ी संख्या में गुंडों ने जॉन पर हमला कर दिया. इस हमले से वह घबराए नहीं. उन्होंने गुंडों की बुरी तरह से पिटाई की.

जॉन अब्राहम की फुर्ती को देखकर लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र ठगे से रह गए. एक छात्र ने दूसरे से कहा कि ऐसा तो सिर्फ फिल्मों में ही होता है. यह तो असल ज़िन्दगी में भी शानदार फाइट करता है.

जॉन अब्राहम के लिए लखनऊ नया शहर नहीं है. इससे पहले वह बाटला हाउस की शूटिंग के लिए लखनऊ आये थे. सत्यमेव जयते की शूटिंग भी लखनऊ में हो चुकी है. सत्यमेव जयते-2  के नाम से उसी फिल्म का सिक्वल बन रहा है.

सत्यमेव जयते-2 में जॉन अब्राहम पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. लखनऊ विश्वविद्यालय में गुंडे उन्हें जान से मारने आये थे लेकिन वह खुद मार खा गए. अनलॉक के बाद 21 अक्तूबर से ही लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. इस फिल्म की काफी शूटिंग अगले दो महीने तक चलेगी. लखनऊ के कई हिस्सों में इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है. इस फिल्म में जॉन के साथ अभिनेत्री के तौर पर दिव्या कुमार खोसला है।

टी सीरीज के भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार इस फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने अक्तूबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी सार्वजनिक की थी। दिव्या ने पिछले ही महीने इस फिल्म के सेट पर ही अपना जन्मदिन मनाया था। उनके जन्मदिन पर भूषण कुमार भी लखनऊ में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : ममता और शुभेन्द्रु की बातचीत के बावजूद बीजेपी क्यों है उत्साहित

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है कुमार विश्वास का यह घर

यह भी पढ़ें : कोरोना की एक झलक के लिए लोग खर्च करेंगे अच्छी खासी रकम

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क्योंकि दांव पर उसकी नहीं प्रधानमंत्री की साख है

सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग अभी लखनऊ विश्वविद्यालय में और होनी है. इसके अलावा बड़ा व छोटा इमामबाड़ा, कुड़िया घाट, लामार्टीनियर कालेज और मोती महल लॉन में शूटिंग होगी. कोरोना महामारी की वजह से लम्बे समय से बंद शूटिंग का सिलसिला अब शुरू हो चुका है. अगले दो महीने लखनऊ के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग का सिलसिला चलता रहेगा. इस फिल्म में दिव्या खोसला के अलावा ऋतु राज सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com