Monday - 30 January 2023 - 1:46 PM

BJP के मेगा प्लान पर कांग्रेस का ट्विटर अटैक

 

राफेल पर कांग्रेस अध्यलक्ष राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ कैंपेन के सामने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने ‘#MaiBhiChowkidar’ को लोकसभा चुनाव में अपना बड़ा हथियार बना लिया है।

पीएम देश वीडियो कॉन्फ्रेंस जरिए मैं हूं चौकीदार कैंपेन को आगे बढ़ाएंगे और देश भर में करीब 500 से ज्यादा इलाकों से जुडेंगे। इस दौरान बीजेपी के मंत्री, सांसद, विधायक और नेता प्रधानमंत्री को सुनने के लिए मौजूद होंगे। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में 5000 लोगों के हिस्सा लेने का अनुमान लगाया जा रहा है।


वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने ‘#ChowkidarChorHai’ के बाद अब ‘#EkHiChowkidarChorHai’ कैंपेन से मोदी और बीजेपी को घेरने की कोशिश की है।

कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक तीन ट्वीट हुए। #EkHiChowkidarChorHai से कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।


कांग्रेस ने पहले ट्वीट में पूछा कौन सा चौकीदार चोर है?’


कांग्रेस ने दूसरा ट्वीट किया, #EkHiChowkidarChorHai,  क्या आप ढूंढ सकते हैं कि वो कौन है?’


कांग्रेस ने एक और ट्वीट में लिखा- पकड़ो पकड़ो चौकीदार को पकड़ो.

बताते चलें कि राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल के मामले को लेकर अलग-अलग मंचो से चोरी का आरोप लगाते रहे हैं। कांग्रेस अध्‍यक्ष कई बार चुनावी रैलियों में चौकीदार चोर है का नारा लगवाया है। मोदी ने कांग्रेस के इस कैंपेन को अपना हथियार बनाते हुए ‘#MaiBhiChowkidar’ कैंपेन की शुरुआत की। इसके बाद पीएम मोदी समेत पूरी कैबिनेट और देश कई बड़े बीजेपी नेताओं ने ट्वीटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्‍द जोड़ा।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com