Sunday - 27 November 2022 - 7:14 AM

जदयू सांसद ने नीतीश को बताया पीएम मैटीरियल, बड़े गहरे हैं इसके मायने

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. बिहार में जदयू और बीजेपी की साझा सरकार है लेकिन दोनों दलों के बीच दूरियां बढ़ने लगी हैं. दो दिन पहले आरा में आरा-सासाराम हाइवे पर बने ओवरब्रिज के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत किसी भी जदयू नेता को नहीं बुलाया गया और अब नालंदा से जदयू सांसद कौशलेन्द्र ने नीतीश कुमार को पीएम मैटीरियल बताते हुए अपनी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया है.

जदयू सांसद ने कहा है कि नीतीश कुमार नरेन्द्र मोदी से अच्छे प्रधानमंत्री साबित होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि नरेन्द्र मोदी भी गुजरात के मुख्यमंत्री ही थे और नीतीश कुमार भी लम्बे समय से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. कौशलेन्द्र ने कहा कि नीतीश नालंदा से चुनाव लड़ें तो उन्हें प्रचार के लिए एक दिन भी नालंदा नहीं आना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें : राहुल ने मोदी सरकार से क्यों पूछा कि संविधान के ये अनुच्छेद भी बेच लिए क्या…?

यह भी पढ़ें : किसान की मौत के बाद किसानों में आक्रोश बैकफुट पर पुलिस

यह भी पढ़ें : पहली सितम्बर से शुरू होगी यूपी के मदरसों में पढ़ाई

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क़ानून के राज की कल्पना तो बेमानी है

सांसद कौशलेन्द्र ने कहा कि नालंदा नीतीश कुमार का गृह जनपद भी है. वहां से वह एक बार लोकसभा चुनाव जीत भी चुके हैं. नालंदा में उन्हें टक्कर देने वाला भी कोई नहीं है. उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री ज़रूर बनेंगे. कौशलेन्द्र नीतीश कुमार के बेहद करीबी हैं और नालंदा सीट से लगातार तीसरी बार सांसद हैं.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com