Saturday - 18 September 2021 - 1:11 PM

क्या जावेद अख्तर की पोती हैं उर्फी जावेद? जानिए शबाना आजमी ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद को गीतकार जावेद अख्तर की पोती बताया गया था।

अभिनेत्री शबाना आजमी ने ट्वीट कर इस बारें में जानकारी दी हैं। उनका ट्वीट वायरल हो गया है। वहीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद के ट्वीट से सोशल मीडिया यूजर्स के सभी दावे पूरी तरह से गलत साबित हो चुके है।

उर्फी का पहनावा देख नाराज हुए लोग

जब से उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बाहर हुई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से खबरों में हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर उर्फी डेनिम जैकेट के अंदर अपनी ब्रा दिखाते हुए स्पॉट की गई थीं। उनका एयरपोर्ट लुक देखकर सभी लोग दंग रह गये थे।

उर्फी की ड्रेस को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए उनके पहनावे पर सवाल खड़ा किया और उर्फी जावेद का नाम जावेद अख्तर के साथ जोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

उर्फी को जावेद अख्तर की पोती बताकर किया गया ट्रोल

कुछ यूजर्स उर्फी को गीतकार जावेद अख्तर की पोती बताते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे। मामला आगे बढ़ता देख शबाना आजमी को आगे आना पड़ा। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उर्फी से किसी तरह से उनका कोई संबंध नहीं है।

शबाना ने ट्वीट कर बताया सच

शबाना आजमी ने एक न्यूज पोर्टल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि उर्फी जावेद किसी भी तरह से हमसे नहीं जुड़ी हैं। शबाना का यह ट्वीट वायरल हो चुका है।

 

शो से बाहर आने के बाद से लगातार खबरों में हैं उर्फी

बिग बॉस ओटीटी पर उर्फी जावेद काफी लोकप्रिय कंटेस्टेंट थीं। उर्फी इस शो में कंटेस्टेंट जीशान खान के साथ कनेक्टेड थीं। दोनों एक दूसरे से कनेक्शन था। हालांकि यह कनेक्शन दिव्या अग्रवाल की वजह से जल्द ही टूट गया।

जीशान ने उर्फी को बजर टास्क के समय छोड़ दिया जिसके बाद उर्फी पहले ही वीकेंड में घर से बेघर हो गई थीं। शो से बाहर आने के बाद से उर्फी अपनी हॉट और बोल्ड फोटो को लेकर खबरों में छाई हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

इंस्टाग्राम पर 150 लाख फॉलोवर्स रखने वाली उर्फी इन दिनों अपनी बिकिनी, सिजलिंग फोटो-वीडियो शेयर इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा रही हैं, जिसकी वजह से वह खबरों में हैं।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com