Sunday - 27 November 2022 - 8:21 AM

IPL 2022 : ये खिलाड़ी हो सकते हैं लखनऊ की टीम का हिस्सा

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र की तैयारी और तेज हो गई है। मेगा ऑक्शन को लेकर बीसीसीआई ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन की तैयारी में बीसीसीआई जुट गया है। जैसे-जैसे मेगा ऑक्शन की डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे लखनऊ की टीम की रूपरेखा भी तय होती हुई नजर आ रही है।

पर्दे के पीछे लखनऊ की टीम को तैयार किया जा रहा है। टीम में कौन-कौन से खिलाड़ी होंगे इसको लेकर भी कयास लगने लगे हैं। दरअसल मंगलवार को आईपीएल गवर्निंग कॉउंसिल की अहम बैठक हुई है और इस बैठक में जहां टाटा अगले 2 सीजन टाइटल स्पांसर की जिम्मेदारी दी गई है जबकि इसी बैठक में अहमदाबाद और लखनऊ टीम को लेटर और इंटेंट देने पर मंजूरी मिली। 12 जनवरी की सुबह दोनों फ्रेंचाइजियों को पत्र मिल गए।

इस पत्र में बताया गया है कि किस तारीख तक टीमों को अपने 3 चुने हुए खिलाडिय़ों की लिस्ट देनी है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो दोनों टीमों को सूचित कर दिया है कि 22 जनवरी शाम 5 बजे तक बीसीसीआई को बताना होगा कि उसकी टीम में चुने हुए तीन खिलाडिय़ों कौन होंगे।

ऐसे में वो कौन से तीन खिलाड़ी हो सकते हैं जो लखनऊ टीम का हिस्सा हो सकते हैं। जानकारी मिल रही है कि लखनऊ की लिस्ट में केएल राहुल, राशिद खान और ईशान किशन के साथ-साथ टॉप पर श्रेयस अय्यर को भी अपनी टीम में रखने की कोशिशों में जुट गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लखनऊ केएल राहुल, राशिद खान और ईशान किशन पर दांव लगा सकता है। हालांकि अय्यर को अगले सीजन में लखनऊ की कप्तानी सौंपी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लखनऊ की टीम श्रेय्यस अय्यर को भी अपने पाले में करने के लिए जोर लगा दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com