Wednesday - 18 May 2022 - 9:49 AM

राजस्थान में महिला ने बीजेपी नेता पर कर दी चप्पलों की बरसात

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. राजस्थान के कोटा शहर में चुनाव में मिली हार से नाराज़ एक महिला ने बीजेपी नेता की चप्पलों से सरेआम पिटाई कर दी. जिस वक्त यह महिला बीजेपी नेता को पीट रही थी उस वक्त मौके पर रामगंजमंडी विधायक और पूर्व मंत्री मदन दिलावर भी मौजूद थे. मौके पर मौजूद लोग बीच-बचाव के बजाय पिटाई का वीडियो बनाने में लगे थे जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

जानकारी मिली है कि रामगंजमंडी के वार्ड नम्बर वन से पंचायत समिति का चुनाव हार जाने वाली महिला हेमलता मेहरा ने बीजेपी की विधायक द्वारा बुलाई मीटिंग में हेमलता ने जैसे ही बीजेपी नेता नितिन शर्मा को देखा वह आपे से बाहर हो गईं. हेमलता ने नितिन पर चुनाव हराने का आरोप लगाया. नितिन शर्मा ने कुछ कहा तो हेमलता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया. उसने अपने पाँव से चप्पल निकाली और नितिन शर्मा पर चप्पलों की बरसात कर दी.

इस घटना से विधायक समेत सभी लोग भौंचक्के रह गए. काफी देर की पिटाई के बाद लोगों ने नितिन शर्मा को बमुश्किल बचाया. हेमलता ने कहा कि उसे नितिन शर्मा ने ही चुनाव हरवाया है.

हेमलता का सवाल इसलिए भी जायज़ लगता है क्योंकि कोटा को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. अपने गढ़ में ही बीजेपी कैसे हार सकती है. हेमलता चुनाव हार गईं तो उन्होंने अपने हार के कारण तलाशे तो नितिन शर्मा का चेहरा नज़र आया. यही वजह है कि पार्टी की ही बैठक में नितिन शर्मा को पीटकर उसे बेइज्जत किया.

यह भी पढ़ें : संसद भवन के बाद सुप्रीम कोर्ट में फूटा कोरोना बम, चार जज समेत 150 संक्रमित

यह भी पढ़ें : 10 जनवरी को पहले चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करेगी बीजेपी

यह भी पढ़ें : उज्जैन की इस शादी में शामिल होंगे 12 सौ मेहमान लेकिन नहीं टूटेगी कोविड गाइडलाइन

यह भी पढ़ें : शिवपाल ने कहा अखिलेश को अपना नेता मान लिया है उन्हीं को मुख्यमंत्री बनाऊंगा

यह भी पढ़ें : अखिलेश का दावा : योगी आदित्यनाथ को टिकट नहीं दे रही बीजेपी

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : अब गाय के खिलाफ सियासत की इबारत लिखने वाली है सरकार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com