बांदा में दरोगा ने अपने ही कोतवाल को लाठियों से पीटा क्योंकि…

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस क़ानून का राज स्थापित करने में खुद कितना बड़ा अड़ंगा है यह बात बांदा में देखने को मिली. अपनी नाबालिग बच्चियों से छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे पिता का ही दरोगा ने चालान काट दिया. थाने पर पिता दरोगा से निवेदन करता रहा लेकिन नरैनी कोतवाली में तैनात दरोगा आशीष पटेरिया छेड़खानी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तैयार नहीं हुआ. पिता ने ज्यादा जोर दिया तो दरोगा ने उसी का चालान काट दिया. हैरान-परेशान पिता ने पुलिस की इस हरकत की शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर कर दी. वहां से पूछा गया तो एसएचओ राकेश तिवारी ने दरोगा आशीष पटेरिया की इस हरकत पर कड़ी फटकार लगाई. यह फटकार दरोगा को इतनी नागवार गुज़री कि उसने कोतवाली में ही एसएचओ को लाठी से पीट डाला.

कोतवाली परिसर में इन्स्पेक्टर के साथ दरोगा द्वारा की गई मारपीट की खबर कुछ ही देर में पूरे बांदा में वायरल हो गई. मामले की जानकारी पाकर एसपी अभिनन्दन फ़ौरन कोतवाली पहुंचे और पूरे प्रकरण को सुनने के बाद उन्होंने दरोगा आशीष पटेरिया को सस्पेंड करने के साथ ही इस पूरे मामले की जांच करने और नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के आरोपितों के खिलाफ तत्काल पाक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया.

कोतवाली परिसर में दो पुलिस अधिकारियों के बीच हुई मारपीट को पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है. हालांकि दरोगा आशीष को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है लेकिन इस पूरे मामले की विभागीय जांच की जाएगी और दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com